Live UpdateSliderउत्तर प्रदेशक्राइम

UP Bijnor Latest News: बड़ी बहन ने की अपनी ही दोनों छोटी बहनों की गला घोट कर हत्या

UP Bijnor Latest News: बीती रात घर में सो रही दो बच्चियो की गला घोट कर हत्या कर दी गई।सूचना मिलते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया।पुलिस ने दोनों बच्चियों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।पुलिस द्वारा बारीकी से छानबीन और गहनता के साथ पूछताछ की गई तो दोनों बच्चियों की बड़ी बहन ने बताया उसने ही दुपट्टे से उनका गला घोटकर हत्या कर दी।

बिजनौर के नूरपुर थाना क्षेत्र के गांव गोहावर जैत से नूरपुर पुलिस को सूचना मिली क्षेत्र में दो बच्चियों के शव घर में पड़े हुए हैं।सूचना पर पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन पुलिस टीम को लेकर मौके पर पहुंचे।उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया।दोनों बच्चियों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।बताया जाता है, कि सविता अपने पति सहदेव वह पांच बच्चों के साथ रहती है।मृतक बच्चियों की बड़ी बहन पहले पति पुखराज से है,तथा मृतक दोनो बच्चिया दूसरे पति सहदेव से हैं।

सहदेव ग्राम अस्करीपुर में भट्टे पर मजदूरी का काम करता है।इस घटना के संबंध में मृतक बच्चियों के पिता की तहरीर पर नूरपुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए मृतक बच्चियों की बड़ी बहन जो की 13 वर्ष की है,से पूछताछ की तो वह पुलिस को गुमराह करते हुए,बार-बार बयान बदल रही थी।पहले उसने पुलिस को बताया कि दिनांक 16 और 17 मई 2024 की रात्रि में हमारे घर में दो अज्ञात व्यक्ति घुस आए, तथा मेरी दो बहन एक ऋतु उर्फ रिया उम्र 7 वर्ष, दुसरी पवित्रा उम्र 5 वर्ष, का गला घोट दिया। जिससे दोनो बहनों की मौत हो गई। तथा दोनों व्यक्ति फरार हो गए।

लेकिन उसकी ये मनघडंत कहानी पुलिस के गले नहीं उतर रही थी।महिला उप निरीक्षक द्वारा गहनता से पूछताछ की गई, तो उसने लड़की ने पुलिस के सामने सारा राज़ उगलते हुए, बताया कि उसने अपनी छोटी बहनों की अपने दुपट्टे से गला घोट कर हत्या कर दी है। जब पुलिस ने हत्या करने का उससे कारण पूछा तो उस लड़की ने बताया कि उसके पिताजी परेशान रहते थे। ग्राम वासियों से जब पुलिस ने जानकारी की तो पता चला बड़ी लड़की घर का सारा काम काज करती थी। जिस कारण वह परेशान भी रहती थी। पुलिस ने दोनों बच्चियों की हत्या से पर्दा उठा दिया है। पुलिस की गहनता और बारीकी से की गई जांच पड़ताल से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। इस घटना को लेकर ग्रामीण हैरान रह गए।

Naeem Ansari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button