ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

Bollywood News: रणवीर सिंह के बिना दीपिका पादुकोण  का छुट्टियां मनाना लोगों को नही आया रास क्या चल रही है दोंनो के बीच कुछ गडबड ?

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाएं चल रही हैं कि दीपिका और रणवीर के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. अब इन्हीं खबरों के बीच दीपिका पादुकोण का अकेले वेकेशन मनाना फैंस को बिल्कुल भी रास नही आया है दीपिका पादुकोण की हाल में भूटान वेकेशन की तस्वीरें इंटरनेट पर  जमकर वायरल हो रही हैं,

 तस्वीरों देखकर  लोग कर रहे खूब कमेंटबाजी 

दरअसल, दीपिका पादुकोण ‘पठान'(pathan)  की सक्सेस और फाइटर(fighter) का शेड्यूल पूरा करने के बाद वेकेशन मनाने भूटान गई थी. अभिनेत्री ने वहां कई फैंस के साथ तस्वीरें खिचवाई जो अब सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो रही हैं. अभिनेत्री  दीपिका पादुकोण की इस भूटान हॉलीडे (bhutan holiday) वाली तस्वीरों पर लोग खूब कमेंटबाजी कर रहे हैं. लोग सवाल कर रहे हैं कि आखिर रणवीर सिंह (ranveer singh) कहा गायब  हैं. रणवीर सिंह के बिना दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone and Ranveer Singh) का छुट्टियां मनाना  देखकर लोगों का दिमाग ठनक गया है!

ये भी पढ़े… एक्ट्रेस करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर के माता पिता 35 साल बाद रहने लगे एक छत के नाचे

दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म 

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Upcoming Movies) जल्द ही कई बड़ी फिल्मों में धमाकेदार परफॉर्मेंस(performance) के साथ दिखाई देने वाली हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ ‘प्रोजेक्ट के'(Project K) में नजर आएंगी. साथ ही ऋतिक रोशन(kritik roshan) के साथ ‘फाइटर'(Fighter) में एक्शन करती नजर आएंगी खबरों के मुताबिक, दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर(fighter) 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. वहीं अगर रणवीर सिंह (ranveer singh) की अपकमिंग फिल्मों पर नजर डालें तो अभिनेता इस साल किसी खास फिल्म में दिखाई नहीं देने वाले हैं. रिपोर्टस के मुताबिक अभी रणवीर सिंह के पास बस रोहित शेट्टी की पुलिस कॉप सीरिज की एक फिल्म का ही ऑफर है.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button