ट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुड

‘मैं अटल हूं’ का ट्रेलर रिलीज, पंकज त्रिपाठी की इस फिल्म नें जीत लिया सभी का दिल

Bollywood News: मेकर्स ने टीजर के बाद अब ‘मैं अटल हूं’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जो फैंस को पसंद आया है। फैंस का कहना है कि देश के प्रिय नेता को यह मेकर्स का सच्चा ट्रिब्यूट है। फिल्म 19 जनवरी को थिएटर्स में रिलीज होगी। अटल बिहारी वाजपेयी बने पंकज त्रिपाठी की फैंस ने तारीफ की है।

Read Here: Latest Sports News Today In Hindi | Hindi Samachar Today in Cricket

Pankaj Tripathi की मच अवेटेड फिल्म Main Atal Hoon का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। मेकर्स ने 19 दिसंबर को टीजर रिलीज किया था, और अब ट्रेलर रिलीज किया है। देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के लुक और अंदाज में पंकज त्रिपाठी छा गए हैं। टीजर देखने के बाद से ही फैंस बेसब्र हुए जा रहे थे और अब ट्रेलर ने इस एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है।

Also read More News: Latest Entertainment News | Bollywood News in Hindi

Atal Bihari Vajpayee बने Pankaj Tripathi के ट्रेलर में खूब डायलॉग हैं। Atal Bihari Vajpayee बनने और उनके मेनरिज्म को सीखने की Pankaj Tripathi ने बारीकी से कोशिश की। और ट्रेलर में नजर भी आ रही है। हालांकि कुछ लोगों को ट्रेलर कुछ खास पसंद नहीं आया। ‘मैं अटल हूं’ का टीजर देखने के बाद ही कुछ लोगों ने इसकी बुराई करनी शुरू कर दी थी। अब फिल्म कैसी होगी और इसे कैसा रिस्पॉन्स मिलेगा, यह तो इसके रिलीज होने पर ही पता चलेगा।

Main Atal Hoon ‘ में देश के सबसे प्रिय नेता का अनदेखा सफर

Main Atal Hoon के ट्रेलर में दिखाया गया है कि Atal Bihari Vajpayee ने किस तरह राजनीति में अपनी पैठ बनाई और क्या दांव-पेंच चले। फिल्म में अटल बिहारी वाजपेयी द्वारा लिए गए उन अहम फैसलों की भी झलक दिखाई जाएगी, जिन्होंने देश का इतिहास बदल दिया। साथ ही इसमें अटल बिहारी वाजपेयी के बचपन के शुरुआती दिनों, राजनीतिक करियर, बदलाव के दिनों और भारत को एक महान राष्ट्र बनाने के उनके समर्पण के बारे में भी दिखाया जाएगा।
अटल बिहारी वाजपेयी बन छाए पंकज त्रिपाठी
देश के सबसे प्रिय नेता रहे श्री अटल बिहारी वाजपेयी शिक्षा, विज्ञान, बुनियादी ढांचे और वैश्विक संबंधों को मजबूत करने में अपने योगदान के लिए रहे। उन्हीं के किरदार को पंकज त्रिपाठी ने फिल्मी पर्दे पर उतारा है। फैंस भी उनकी तारीफ कर रहे हैं। फैंस ने इसे पूर्व पीएम को सच्ची श्रद्धांजलि बताया।

मूवी और किरदार को लेकर यह बोले पंकज त्रिपाठी
Main Atal Hoon ‘ में Atal Bihari Vajpayee का किरदार निभाने वाले पंकज त्रिपाठी ने कहा, ‘फिल्म से ज्यादा, श्री अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार निभाने का सफर वास्तव में मेरे दिल के बेहद करीब है। वह व्यक्ति वास्तव में एक किंवदंती हैं, और हम उनकी प्रेरक कहानी को दुनिया के सामने लाकर सम्मानित महसूस कर रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि दर्शक Atal Bihari Vajpayee जी की विरासत को बड़े पर्दे पर लाने के हमारे कोशिशों की सराहना करेंगे।’
डायरेक्टर रवि जाधव ने शेयर किया एक्सपीरियंस
फिल्म के डायरेक्टर रवि जाधव ने बताया, ‘बचपन से मैंने श्री अटल बिहारी वाजपेयी की प्रेरक यात्रा और हमारे राष्ट्र के प्रति उनके योगदान को देखा है। मैं बेहद आभारी हूं कि मुझे देश के सबसे महान नेता की कहानी बताने का अवसर मिला। दुनिया उनकी उल्लेखनीय यात्रा को देखने के लिए अब और अधिक इंतजार नहीं कर सकती।’

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

वहीं, अटल बिहारी वाजपेयी की कहानी को सिल्वर स्क्रीन पर लाने के बारे में बात करते हुए प्रोड्यूसर विनोद भानुशाली ने कहा, ‘फिल्म में एक ऐसे व्यक्ति की कहानी दिखाएगी, जो एक कवि, राजनेता, राजनेता से कहीं अधिक था। ‘मैं अटल हूं’ उनके संघर्ष, उनके उत्थान और राष्ट्र को किसी से भी पहले रखने के उनके प्रयासों पर प्रकाश डालती है। हम सदैव आभारी रहेंगे और इसे एक आशीर्वाद के रूप में मानेंगे कि हमें उनकी कहानी को पर्दे पर लाने का अवसर मिला।’ ‘मैं अटल हूं’ 19 जनवरी 2024 में रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग 7 मई 2023 में मुंबई में शुरू हुई थी और जुलाई में खत्म हो गई थी।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button