अंदर की बातट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Mukul Roy: क्या मुकुल राय फिर से बीजेपी में जाने को तैयार हैं ?

Bengal Politics: बंगाल में क्या फिर से राजनीतिक राजनीतिक उठापटक की कहानी की संभावना दिख रही है। कहा जा रहा है कि टीएमसी नेता Mukul Roy (मुकुल रॉय) फिर से बीजेपी में जा सकते हैं। इस बात की जानकारी Mukul Roy (मुकुल रॉय) में खुद ही दी है। मुकुल राय अभी पश्चिम बंगाल के कृष्णा नगर से विधायक हैं। उन्होंने मीडिया को कहा है कि वे दिल्ली में अमित शाह (Amit Shah) और जे पी नड्डा (J. P. Nadda) से मुलाकात करेंगे। इसके बाद कई तरह की बातें सामने आने लगी। बता दें कि राय कोलकाता से दिल्ली के लिए चले थे और देर रात दिल्ली पहुंचे थे। इस बीच उनके लड़के ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराया था कि उनके पिता मुकुल राय लापता हैं। बाद में Mukul Roy (मुकुल रॉय) ने दिल्ली पहुँच कर कहा कि वे दिल्ली पहुँच गए हैं। मुकुल राय (Mukul Roy) ने एक चैनल को कहा कि वे बीजेपी के साथ रहना चाहते हैं।

राय ने आगे कहा कि वे एक बीजेपी (BJP) विधायक हैं और वे बीजेपी के साथ ही रहना चाहते हैं। पार्टी ने यहाँ मेरे ठहरने का इंतजाम भी किया है। राय के इसी बयान के बाद कहा जा रहा है कि वे जल्द ही बीजेपी (BJP) के साथ जा सकते हैं। बता दें कि राय पहले भी टीएमसी छोड़कर बीजेपी के साथ जुड़े थे लेकिन बाद में वे फिर से टीएमसी (TMC) में चले गए थे। इधर बीजेपी लगातार बंगाल का दौरा कर रही है। पिछले दिनों अमित शाह (Amit Shah) ने बंगाल दौरे के समय कहा था कि अगले लोकसभा चुनाव में बीजेपी को अगर 35 सीटें मिल जाती हैं तो बंगाल की टीएमसी (TMC) सरकार गिर जाएगी।

Read Also: Supriya Sule: सुप्रिया के सुलगते बयान से सियासी गलियारे में घमासान, 15 दिन में होंगे दो बड़े विस्फोट !

दिल्ली में रॉय ने जो बयान दिया है वह भी चौंकाने वाले हैं। राय ने कहा कि मैं कुछ समय से अस्वस्थ था इसलिए राजनीति से दूर था। अब मैं ठीक हूँ और फिर से राजनीति में सक्रिय होने जा रहा हूँ। हमारी बात कैलाश विजय वर्गीय से हो चुकी है और अब टीएमसी में नहीं जायेंगे। बता दें कि 17 तारीख की शाम को राय के परिजनों ने दावा किया था कि राय लापता हैं। इस खबर के बाद ही कई तरह की अटकलें लगने लगी थी। फिर बीती रात दिल्ली पहुँचते ही राय ने कहा कि वे दिल्ली पहुंच गए हैं। अभी  इस पूरे मामले पर टीएमसी (TMC) की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है लेकिन खबर है कि टीएमसी (TMC) इस पुरे खेल पर नजर लगाए बैठी है। इधर मुकुल राय को खेल करते हैं तो बंगाल में टीएमसी(TMC) भी कोई बड़ा खेल कर सकती है।

Akhilesh Akhil

Political Editor

Show More

Akhilesh Akhil

Political Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button