ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

Lalu Prasad Yadav in Trouble: लालू यादव के खिलाफ रेलवे केस में फिर से सीबीआई जांच शुरु

लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई ने 2017 में मामला दर्ज किया था। लालू प्रसाद यूपीए सरकार में रेल मंत्री थे। तब उन्होने बिहार के पुरी व रांची स्थित दो होटल एक निजी फार्म को देने में अनियमितता बरती थी। इस प्रकरण में सीबीआई ने लालू यादव, उनके बेटे तेजस्वी यादव (उप मुख्यमंत्री बिहार), दो बेटियों रागिनी यादव व चंदा यादव को भी आरोपी बनाया था।

नई दिल्ली। राष्ट्रीय जनता दल मुखिया ( RJD Chief) लालू प्रसाद यादव की आने वाले दिनों में मुसीबत बढेगी। लालू प्रसाद के  खिलाफ रेलवे प्रोजेक्ट केस में सीबीआई ने फिर से जांच शुरु कर दी है। सीबीआई का शिकंजा कसने से  राष्ट्रीय जनता दल मुखिया जल्द ही कानून की गिरफ्तार में आ सकते हैं।

लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई ने 2017 में मामला दर्ज किया था। लालू प्रसाद यूपीए सरकार में रेल मंत्री थे। तब उन्होने बिहार के पुरी व रांची स्थित दो होटल एक निजी फार्म को देने में अनियमितता बरती थी।

यह भी पढेंः Tunisha Sharma Suicide Case: सिने वर्कर एसोसिएशन ने कहा- तुनिषा मौत की SIT से हो जांच

इस प्रकरण में सीबीआई ने लालू यादव, उनके बेटे तेजस्वी यादव (उप मुख्यमंत्री बिहार), दो बेटियों रागिनी यादव व चंदा यादव को भी आरोपी  बनाया था। इनसे अलावा आईआरसीटीसी के कई अधिकारियों भी नामजद हैं।

इस मामले की जांच सीबीआई ने 2018 में शुरु की थी, लेकिन 2021 में केस को बंद कर दिया गया था। अब सीबीआई ने मामले की पुनः जांच के लिए सरकार से अनुमति ली है। माना जा रहा है कि इस मामले में राष्ट्रीय जनता दल मुखिया ( RJD Chief)  व उनके परिवार की मुसीबत बढाना तय है।    

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button