Live UpdateSliderउत्तर प्रदेशचुनावट्रेंडिंगराजनीति

Lok Sabha Election 2024: प्रत्याशियों में जान फूंकने के लिए मुख्यमंत्री कर रहे जनसभा, जिले में लगा वीवीआईपी कलेक्टर

Lok Sabha Election 2024: लोक सभा के आखिरी चरण में होने वाले चुनाव के लिए बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है। इसी कड़ी में आज बांसगांव लोकसभा क्षेत्र के बरहज तहसील मुख्यालय एस .के. इंटर कॉलेज आश्रम बरहज के खेल मैदान में बीजेपी के उम्मीदवार कमलेश पासवान के पक्ष में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक विशाल जनसभा को संबोधित किया।

जनसभा को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अमृत काल के बाद पहली बार देश में लोकसभा का चुनाव हो रहा है यह चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है देश की दशा दिशा तय करने वाला चुनाव हो रहा है एक तरफ विरोधी दल के नेता अनाप-शनाप अफवाह फैला रहा है। अब वहीं केंद्र और प्रदेश के डबल इंजन की सरकार की बात की जाए तो विकास का कीर्तिमान स्थापित हुआ है देश के चारों तरफ सड़कों का जाल बिछा है सभी जिलों में मेडिकल कॉलेज की स्थापना की जा रही है, 84 करोड़ लोगों को लोगों को मुफ्त में राशन दिया जा रहा है, आतंकवाद और नक्सलवाद का खात्मा कर दिया गया है।

अपराधी या तो जेल में हैं या ऊपर चले गए। महिलाएं आज आत्मनिर्भर बन रहीं हैं, और आने वाले दिनों में भारतीय जनता पार्टी के मेनिफेस्टो में जो घोषणा पत्र है उसमें स्पष्ट रूप से देश के 70 साल के ऊपर महिला पुरुष को ₹500000 तक मुफ्त में इलाज करने की प्रावधान रखा गया है सपा बसपा के लोग केवल उपाय फैलाने में लगे हैं यह सब परिवारवाद को बढ़ावा दे रहे हैं और उनका एक ही लक्ष्य है किसी तरह प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी को सरकार बनाने से रोकना। पर देश की जनता जान चुकी है और अपना प्रचंड बहुमत देने जा रही है इस बार 400 पार का जो नारा है वह पूरा होगा और केंद्र में एक सशक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनने जा रही है।

सभी गीले शिकवे भूलकर आप सभी मतदाताओं से अपील है की पहले मतदान फिर बाद में जलपान करेंगे और अपने सभी आसपास के पड़ोसियों से भी अपने मत का प्रयोग करने के लिए प्रेरित करेगें। इस अवसर पर क्षेत्रीय विधायक दीपक मिश्रा उर्फ शाका विधायक जय प्रकाश निषाद आदि मौजूद थे।

Anushka Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button