Live UpdateSliderउत्तर प्रदेशक्राइमट्रेंडिंगराज्य-शहर

Latest Crime News UP: लव, सेक्स, शादी फिर धोखा, लड़की ने लड़के के घर के बाहर दिया धरना

Latest Crime News UP: खबर फतेहपुर से है जहां शादी के बाद दूल्हा दुल्हन को लिए बिना ही घर लौट गया। जब दुल्हा दुल्हन को लेने नही पहुचा तो दुल्हन अपने परिवार को लेकर खुद ही दूल्हे के घर पहुच गई… दुल्हन को देखकर दूल्हा परिवार के साथ घर पर ताला लगाकर फरार हो गया, लड़की पक्ष के सूचना पर पहुंची पुलिस थाने में तहरीर देने की बात कहकर चला गई, पीड़िता को जब पुलिस से न्याय नहीं मिला तो उसने परिवार के साथ एसपी से मुलाकात कर न्याय की मांग की है।

यह पुरा मामला जिले के बकेवर थाना क्षेत्र के इसेपुर गांव की रहने वाले अनिल उत्तम की बेटी कोमल उत्तम की शादी से जुड़ा है। कोमल उत्तम की शादी 28 जून 2023 को मितईखेड़ा गांव के रहने वाले सत्यनारायण पटेल के पुत्र रोहित पटेल के साथ कानपुर नगर से कोर्ट मैरिज और उसके बाद आर्य समाज से मंदिर में हुई थी। दूल्हा रोहित पटेल दिल्ली में फर्नीचर बनाने का काम करता है और शादी के बाद दुल्हन को दिल्ली लेकर चला गया, शादी के 6 महीने बाद जब रोहित दुल्हन को लेकर घर मितईखेड़ा गांव पहुंचा तो परिजनों ने विरोध करते हुए घर में घुसने से मना कर दिया।

जिसके बाद रोहित कोमल को उसके घर छोड़कर दिल्ली के लिए रवाना हो गया और फोन पर बात करना बंद कर दिया, कोमल जब दिल्ली पहुंची तो रोहित के रिश्तेदारों ने वापस कर दिया… वहीं पीड़ित कोमल ने बताया वह 19 फरवरी 2024 को औंग थाना में शिकायत किया, जहां पर दोनों पक्ष से तीन माह बाद विदाई कराने का समझौता किया गया था… पीड़िता ने आरोप लगाया कि तीन महीने बाद जब ससुराल पक्ष से कोई नहीं आया तो 22 अप्रैल को अपर पुलिस अधीक्षक व 29 अप्रैल को बकेवर थाना पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई।

जब पुलिस से न्याय नहीं मिला तो गुरुवार की रात रोहित के घर पिता भाई के साथ ससुराल पहुंची तो घर पर ताला लगा हुआ था… पीड़ित ने बताया कि वही से वूमेन पावर लाइन पर सूचना दिया और डायल 112 पर फोन करने के बाद भी कोई सुनवाई नही हुई, पीड़ित ने बताया कि पुलिस ने हम लोगों की कोई सुनवाई नहीं की, फिलहाल पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

Anushka Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button