ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Neetu Kapoor: स्वर्गीय पति ऋषि कपूर को लेकर ट्रोल हुईं नीतू कपूर, उनके खुशी को लेकर पीछे पड़ें नेटिजंस, बोलें- ‘पति नहीं है तो भी खुश है’

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) अक्सर ऋषि कपूर के साथ अपनी खूबसूरत जर्नी झलकियां साझा करती रहती हैं। ऋषि कपूर को गुजरे हुए दो साल बीत चुके हैं और नीतू कपूर अपने पति ऋषि को अपने दिल में रखना व उनकी यादों को संजोना सुनिश्चित करती हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर के साथ शादी रचाई थी और इस जोड़े के दो बच्चे रणबीर कपूर व रिद्धिमा कपूर हैं। हालांकि, उनकी दुनिया तब उजड़ गई थी, जब 30 अप्रैल 2020 को ऋषि कपूर कैंसर से जंग के बाद इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए थे। तब से दिग्गज अभिनेत्री अकेले रह रही हैं और अपने ‘जीवन के प्यार’ को हर पल याद कर रही हैं।

हमेशा पॉज़िटिव रहती हैं नीतू

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) अक्सर ऋषि कपूर के साथ अपनी खूबसूरत जर्नी झलकियां साझा करती रहती हैं। ऋषि कपूर को गुजरे हुए दो साल बीत चुके हैं और नीतू कपूर अपने पति ऋषि को अपने दिल में रखना व उनकी यादों को संजोना सुनिश्चित करती हैं। अभिनेत्री अपने जीवन के हर पल का आनंद लेती हैं और हमेशा अपने चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान बिखेरती हैं, जिससे चारों ओर पॉजिटिविटी फैलती है।

12 नवंबर 2022 को नीतू कपूर को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, इस दौरान उन्होंने अपनी न्यूबोर्न पोती के बारे में एक अपडेट भी दिया। अभिनेत्री एक काले रंग की टी-शर्ट में अच्छी दिख रही थीं, जिसे उन्होंने मैचिंग ब्लेज़र और एक पैंट के साथ स्टाइल किया था। अपने बालों को आधा बांधे हुए नीतू ने अपने लुक को दुपट्टे, एक हैंडबैग और एक ब्लैक सनग्लासेज के साथ एक्सेसराइज़ किया था। जब पैपराज़ी ने दिग्गज अभिनेत्री से आलिया और रणबीर की बच्ची के बारे में पूछा, तो उन्होंने जवाब दिया, “बहुत अच्छी है, फर्स्ट क्लास है।”

यह भी पढ़ें: Anil Kapoor: एक्टर अनिल कपूर नाती वायु संग करते हैं प्यारी-सी बॉन्डिंग शेयर, फैंस को बताया वॉक का मज़ेदार किस्सा

जैसे ही वीडियो वायरल हुआ, नेटिजंस ने शराब की तरह उम्र बढ़ने के लिए अभिनेत्री की सराहना करना शुरू कर दिया। इस बीच, कुछ अन्य लोगों ने उनके फैशन सेंस और साधारण व्यवहार की सराहना की। हालांकि, नेटिजंस के एक वर्ग को नीतू कपूर के पति स्वर्गीय ऋषि कपूर को खोने के लगभग दो साल बाद उनका खुश रहना पसंद नहीं आया। उन्होंने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में बाढ़ ला दी और उसी के लिए अभिनेत्री को ट्रोल किया।

यूजर्स ने क्या कहा?

नीतू कपूर को हर दिन अपने प्यारे पति स्वर्गीय ऋषि कपूर की याद आती है। 4 सितंबर 2022 को ऋषि कपूर की जयंती थी और नीतू ने अपने इंस्टा हैंडल पर उनके साथ एक प्यारी तस्वीर पोस्ट की थी। फोटो में नीतू और ऋषि को एक-दूसरे के साथ जुड़ते और साथ में एक हैप्पी फोटो के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने मैचिंग ब्लैक टी-शर्ट और फनी प्रॉप्स पहने हुए थे। इसके साथ नीतू ने लिखा था, “जन्मदिन की शुभकामनाएं।”

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button