ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

मराठी एक्ट्रेस केतकी चितले हुई गिरफ्तार, शरद पवार पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का लगा आरोप

नई दिल्ली: मराठी फिल्म और टेलीविजन एक्ट्रेस केतकी चितले इन दिनों अपने किसी आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर बुरी तरह फंस गई है. एक्ट्रेस ने एनसीपी के अध्यक्ष शरद पवार के खिलाफ कथित रूप से अपमानजनक पोस्ट किया था. जिसके बाद केतकी को गिरफ्तार कर लिया गया था, अब मुंबई पुलिस ने केतकी चिताले को एक स्थानीय कोर्ट में पेश किया गया.

Who is Ketaki Chitale Marathi actress arrested for posting derogatory  remarks against Sharad Pawar - कौन हैं शरद पवार पर टिप्पणी के आरोप में गिरफ्तार  एक्ट्रेस केतकी चितले? जानिए सबकुछ ...

एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार के खिलाफ विवादित पोस्ट करने वाली मराठी अभिनेत्री केतकी चितले को आज पुलिस ने ठाणे कोर्ट  में पेश किया. जहां अदालत ने उन्हें 18 मई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है. पुलिस ने आरोपी अभिनेत्री को बीती शाम गिरफ्तार किया था. पुलिस ने इस मामले में एक फार्मेसी के छात्र को भी गिरफ्तार किया है.

Ketaki Chitale: Won't work with inhuman people who replaced me despite  knowing I have epilepsy - Times of India

बता दें कि अभिनेत्री ने अपने फेसबुक पर शरद पवार से संबंधित एक विवादित पोस्ट को शेयर किया था. जिसके लिए उन्हें गिरफ्तार किया गया था. वहीं निखिल भामरे नाम के छात्र को भी शरद पवार से संबंधित एक आपत्तिजनक ट्वीट के लिए नासिक जिले से गिरफ्तार किया गया है.

अभिनेत्री चितले ने जो पोस्ट शेयर की थी उनकी वो पोस्ट कविता के रूप में थी और कथित तौर पर किसी दूसरे लिखी गई थी. इसमें एनसीपी प्रमुख का उल्लेख उनके उपनाम पवार और 80 वर्ष की आयु के तौर पर किया गया था. एनसीपी नेता 81 वर्ष के हैं. पोस्ट में पवार की ओर कथित तौर पर इशारा करते हुए लिखा गया था, ‘नरक इंतजार कर रहा है’ और ‘आप ब्राह्मणों से नफरत करते हैं’. एनसीपी महाराष्ट्र में शिवसेना और कांग्रेस के साथ सत्ता साझा करती है.

अभिनेत्री केतकी चितळेच्या अडचणीत वाढ! ठाणे कोर्टाने जामीन अर्ज फेटाळला -  Marathi News | thane court rejects bail plea of actress Ketki Chitale pdc |  Latest navi-mumbai News at Lokmat.com

यहां पढ़ें- किसान हितैषी दर्शाने के लिए कांग्रेस ने कर्जमाफी से कर्जमुक्ति का रखा लक्ष्य

नवी मुंबई के कलंबोली पुलिस थाने के बाहर एनसीपी की महिला शाखा की कार्यकर्ताओं ने उन पर तब काली स्याही और अंडे फेंके, जब उन्हें ले जाया जा रहा था.

चितले के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 500, 501, 505 (2), 153 ए के तहत मामला दर्ज किया गया. इस बीच पुणे में भी राकांपा के एक कार्यकर्ता की शिकायत पर चितले के खिलाफ इसी मामले में एक मामला दर्ज किया गया. उत्तरी महाराष्ट्र के धुले में, चितले और उनके द्वारा साझा की गई पोस्ट के कथित लेखक नितिन भामरे के खिलाफ एनसीपी के एक नेता की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया.

शरद पवार ने नांदेड़ में पत्रकारों से कहा कि वह नहीं जानते कि चितले कौन है और उन्हें इस बारे में भी कोई जानकारी नहीं कि उन्होंने सोशल मीडिया पर उनके बारे में क्या पोस्ट किया है.

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button