ट्रेंडिंगबड़ी खबरराजनीति

विपक्षी नेताओं में श्रीराम का अपमान करने की लगी होड़, नीतीश के मंत्री सबसे आगे!

Ram Mandir Politics: मर्यादा के स्वामी भगवान श्री राम का भव्य मंदिर (Ram Mandir) बन रहा है, 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा है। प्राण प्रतिष्ठा से पहले विपक्ष के नेताओं में ये होड़ लगी हुई है कि आखिर कौन नेत सबसे ज्यादा प्रभु राम का अपमान करता है। जिसमें नीतीश कुमार के मंत्री सबसे आगे नजर आ रहे हैं। बिहार के नेता आए दिन कोई ना कोई भगवान श्री राम (Lord Ram) पर बयान दे रहे हैं। जो कि विवाद पैदा कर देता है। इसी कड़ी मे बिहार सरकार के श्रम संसाधन मंत्री सुरेंद्र राम(Surendra Ram) ने राम मंदिर को लेकर विवादित बयान दिया है । सुरेंद्र राम ने श्रीराम मंदिर को लेकर अक्षत बांटने पर सवाल खड़े किए हैं । रोहतास जिले के दौरे पर पहुंचे सुरेंद्र राम ने कहा कि वह राम मंदिर का विरोध नहीं करते।  2014 में केंद्र सरकार ने 2 करोड़ नौकरी देने का वादा किया था, लेकिन बीजेपी नौकरी देने की बजाय लोगों को अक्षत और फूल दे रही है। बीजपी के पास देने के लिए कुछ नहीं है । बीजेपी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि अक्षत वितरण करने के बाद ये देश को जलाकर राख बाटेंगे ।

Also Read: Latest Hindi News Maharashtra News । News Today in Hindi

राम मंदिर (Ram Mandir) के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भाग लेने के लेकर कांग्रेस में ही अलग-अलग बयान सामने आ रहे हैं । पहले सोनिया गांधी, खरगे और अधीर रंजन चौधरी ने अयोध्या जाने से इनकार कर दिया । लेकिन अब यूपी कांग्रेस अलग राह अपना रही है । यूपी के 2000 से अधिक कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता आज अयोध्या पहुंच रहे हैं । इनमें प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय, राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी, पीएल पुनिया समेत कई वरिष्ठ नेता शामिल होंगे।

Also Read: Latest Hindi News Maharashtra News । News Today in Hindi

यूपी कांग्रेस के नेता दोपहर 12 बजे अयोध्या में सरयू नदी में स्नान करेंगे । इसके बाद सभी कांग्रेस कार्यकर्ता भगवान रामलला के दर्शन पूजन करेंगे। दर्शन पूजन के बाद ये हनुमान गढ़ी भी जाएंगे।  इस बीच केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा है कि जिन्होंने प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण ठुकराया है उन्हें खामियाजा भुगतना पड़ेगा ।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button