ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Palak Muchhal Wedding: सात जन्मों के बंधन में बंधें पलक मुच्छल और मिथुन शर्मा, दुल्हन के जोड़े में बेहद खूबसूरत लगीं सिंगर

लीवुड सिंगर पलक मुच्छल और म्यूजिक कंपोजर मिथुन (Palak Muchhal Wedding) अब पति-पत्नी बन गए हैं. पलक और मिथुन ने मुंबई में सात फेरे लिए. उनकी शादी से लेकर हल्दी तक की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

नई दिल्ली: लीवुड सिंगर पलक मुच्छल और म्यूजिक कंपोजर मिथुन (Palak Muchhal Wedding) अब पति-पत्नी बन गए हैं. पलक और मिथुन ने मुंबई में सात फेरे लिए. उनकी शादी से लेकर हल्दी तक की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इसी बीच अब पलक मुच्छल ने अपनी शादी की कुछ और नई फोटोज शेयर की है. जिसमें वो बला सी खूबसूरत नजर आ रही हैं.

कपल लंबे समय से था साथ

पलक मुच्छल और मिथुन काफी समय से रिलेशनशिप में थे. फैंस को लव बर्ड्स (Palak Muchhal Wedding) की शादी का इंतजार था और देखिये अब हम सफर बन कर ये दुनिया के सामने हैं. पलक ने शादी की फोटोज अपने इंस्टा पर शेयर की हैं और इन तस्वीरों में दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. कुछ दिन पहले से ही दोनों की शादी के फंक्शन चल रहे थे, जिनकी झलकियां लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं.

यह भी पढ़ें: Alia-Ranbir Baby Girl Name: ये हो सकता है आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी का नाम, एक्ट्रेस ने 2019 में ही कर दिया था खुलासा

इंस्टाग्राम में तस्वीरें की सांझा

इस कपल ने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरों को एक जैसे कैप्शन के साथ शेयर किया, जिसमें लिखा था, ‘आज हम दो सदैव के लिए एक हुए. शादी की तस्वीरों में पलक को लाल रंग के लहंगे में देखा जा सकता है जबकि मिथुन ने बेज रंग की शेरवानी पहनी है. उन्होंने अपनी दुल्हन से मैच करने के लिए लाल रंग के स्टोल को पेयर किया.

ऐसे की थी करियर की शुरुआत

पलक ने एक था टाइगर (2012), आशिकी 2 (2013), किक (2014), एक्शन जैक्सन (2014) प्रेम रतन धन पायो (2015), धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी (2016) काबिल (2017), बाघी 2 (2018) और पल पल दिल के पास (2019) जैसी हिंदी फिल्मों में अपनी आवाज दी हैं. बता दें कि एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी फिल्म का उनका गाना ‘कौन तुझे’ काफी फेमस हुआ था और इस गाने के लिए उनकी बहुत ही प्रशंसा हुई थी.

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button