उत्तर प्रदेशक्राइमन्यूज़राज्य-शहर

गाजीपुर वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशो के बीच मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली, चार गिरफ्तार..

Ghazipur Latest News (गाजीपुर समाचार)! खबर गाजीपुर से है जहां वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में जमकर फायरिंग हुई। फायरिंग के दौरान पुलिस की गोली से घायल बदमाश समेत 4 को गिरफ्तार कर लिया गया। पकड़े गए बदमाशों के पास से 2 तमंचा, जिंदा कारतूस और चोरी की टैक्ट- ट्रॉली और बाइक को बरामद किया गया है। घटना की पुष्टि एसपी ओमवीर सिंह ने की है। इस दौरान उन्होंने ने बताया कि थाना भांवरकोल को सूचना मिली कि रोहतास जिले से ट्रैक्टर ट्रॉली चोरी कर कुछ बदमाश बेचने के फिराक में है। जिसके आधार पर भांवरकोल थाने की पुलिस और एसओजी (SOG) टीम के द्वारा संयुक्त रूप से अवथही मोड़ के पास वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था कि तभी पल्सर सवार तीन बदमाश पखनपुरा की तरफ से तेज रफ्तार से आते दिखाई दिए।

जिसे पुलिस टीम द्वारा रोकने का प्रयास किया गया तो पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए भागने लगे कि अनियंत्रित होकर बाइक गिर गई। उसके बावजूद भी बदमाशो द्वारा पुलिस टीम पर लगातार फायरिंग करने लगे। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। जिससे बदमाश घायल हो गया साथ ही घायल बदमाश के अन्य दो साथी को घराबन्दी कर गिरफ्तार कर लिया गया। इसके अलावा बदमाशों का एक साथी जो ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर आ रहा था जब पुलिस को देखा तो ट्रैक्टर ट्रॉली छोड़कर भागने लगा उसे भी घराबन्दी कर गिरफ्तार कर लिया गया।

वहीं पकड़े गए सभी 4 बदमाशो से पूछताछ की गई तो गोली से घायल बदमाश रवि है। जबकि अन्य साथी हरेन्द्र सिंह, सुनील यादव व रघु चौहान है जो सभी बिहार के इटाढी गांव, सिकढौर थाना, जिला बक्सर के रहने वाले है। वहीं गोली से घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल भेज गया है और सभी के आपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button