उत्तर प्रदेशन्यूज़राजनीतिराज्य-शहर

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री का धूमधाम से गया मनाया गया जन्मदिन

UP News: फिरोजाबाद में आज 5 जून को विश्व हिंदू महासंघ के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं द्वारा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ( cm Yogi Aditya nath)का धूमधाम से जन्म दिवस मनाया गया। इस मौके पर विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारियों द्वारा मिठाई का भी वितरण किया गया।वहीं विश्व पर्यावरण दिवस की शुभकामनाएं दी।

इस मौके पर टूण्डला नगर पालिका के चेयमैन भी मौजूद रहे।

हिंदू सम्राट कहे जाने वाले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जन्म दिवस धूमधाम से मनाया गया।

फिरोजाबाद के थाना टूंडला क्षेत्र के सुभाष चौराहे पर आज विश्व हिंदू महासंघ के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं द्वारा हिंदू सम्राट कहे जाने वाले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (yogi adityanath) का जन्म दिवस धूमधाम से मनाया गया। इस मौके टूंडला नगर पालिका के नवनिर्वाचित निर्दलीय चेयरमैन चौधरी भंवर सिंह भी शामिल हुए।

कार्यक्रम का शुभारंभ किया और मिठाइयां बांटी

विश्व हिंदू महासंघ के पदाधिकारियों ने टूंडला चेयरमैन का फूलमाला पहनाकर जोरदार स्वागत किया।जिसके बाद टूण्डला चेयरमेन ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(yogi adityanath) की तस्वीर को मिठाई खिलाकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया और मिठाइयां बांटी।

World environment day के अवसर पर देशवासियों को शुभकामनाएं दी

साथ ही आज के दिन विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर देशवासियों को शुभकामनाएं दी। इस मौके पर विश्व हिंदू महासंघ के जिला अध्यक्ष मनोज धाकरे टूंडला नगर पालिका के नवनिर्वाचित निर्दलीय चेयरमैन चौधरी भंवर सिंह के अलावा बड़ी संख्या में अन्य कार्यकर्ता और पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जन्मदिवस को लोग शौर्य दिवस के रूप में हर वर्ष मनाया करते हैं

विश्व हिंदू महासंघ के जिलाध्यक्ष मनोज धाकरे ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जन्मदिवस को हम लोग शौर्य दिवस के रूप में हर वर्ष मनाया करते हैं।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button