Sliderउत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराजनीतिराज्य-शहर

UP Political News: केशव मौर्य के समर्थन में आए विधायक सुशील सिंह, सीएम योगी को लेकर दिया बड़ा बयान

MLA Sushil Singh came in support of Keshav Maurya, gave a big statement about CM Yogi

UP Political News: विधायक सुशील सिंह डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य के समर्थन में उतर आए हैं. सिंह ने कहा, ‘संगठन सरकार से बड़ा होता है. कुछ लोग गुमराह हैं.’ उन्होंने मुख्यमंत्री योगी को लेकर भी बड़ा बयान दिया.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के ट्वीट और अमेरिकी राष्ट्रपति से उनकी मुलाकात के बाद उत्तर प्रदेश भाजपा के अंदर राजनीतिक घमासान की चर्चा है। चंदौली के सैयदराजा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक सुशील सिंह ने भी एक महत्वपूर्ण भाषण दिया है। रिपोर्ट से बातचीत में उन्होंने केशव प्रसाद मौर्य का समर्थन किया कि संगठन हमेशा सरकार से बड़ा होता है और किसी भी पार्टी में संगठन ही सरकार होती है।

भाजपा विधायक सुशील सिंह ने कहा कि हमारी समझ से संगठन में कोई समस्या नहीं है। यह सच है कि हमने हाल ही में हुए चुनाव के नतीजों का अनुमान नहीं लगाया था। लेकिन, हकीकत में संगठन सरकार से बड़ा होता है और हर पार्टी में संगठन ही सरकार बनाता है। किसी भी विधायक या व्यक्ति को जो भी समस्या हो रही है, वह उसकी अपनी है।

आने वाले चुनाव को लेकर दिया बयान

सुशील सिंह के मुताबिक आज प्रदेश के मुखिया आदरणीय योगी आदित्यनाथ हैं। 2027 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) के शीर्ष नेतृत्व ने जो निर्णय लिया है, उसे सभी स्वीकार करेंगे। हमें उम्मीद है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) चुनाव के नेता के रूप में भी काम करेंगे। उनके अनुसार कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें यह भ्रम हो गया है कि सरकार संगठन से बड़ी है।

BJP विधायक सुशील सिंह के मुताबिक जो लोग भी गुमराह है और जो ऑफिसर और कर्मचारी गुमराह है उन्हें यह लगता है कि सरकार संगठन से बड़ी है, ये लोग भ्रम में है. हम सभी BJP के कार्यकर्ता अच्छी तरह से जानते हैं कि संगठन सरकार से बड़ा होता है. यह कोई मुद्दा नहीं है, न ही यह कोई विषय है। और लोगों को जो भी समस्याएँ हो रही हैं, उन्हें भी जल्दी से जल्दी सुलझाया जाएगा। हमारे राज्य का नेतृत्व इसे गंभीरता से लेता है।

भाजपा विधायक ने इस दौरान यूपी की दस सीटों पर होने वाले उपचुनाव का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि इस बार हम हर सीट जीतेंगे। दरअसल, उत्तर प्रदेश में भाजपा की अंदरूनी कलह इस समय सुर्खियों में है। लोकसभा चुनाव (Loksabha election 2024) में हार के बाद कुछ नेताओं ने सार्वजनिक रूप से अपनी नाराजगी जाहिर की है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button