न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Bollywood News Update Today Hindi Live: एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया ने शादी के बाद बढ़ाया वजन

Actress Sonarika Bhadauria increased weight after marriage

Latest Bollywood News: लोकप्रिय अभिनेत्री, सोनारिका भदोरिया और उनके पति, विकास पाराशर वर्तमान में अपने विवाहित जीवन का भरपूर आनंद ले रहे हैं। बता दें कि, कुछ सालों तक डेटिंग करने के बाद, दोनों ने 18 फरवरी, 2024 को राजस्थान के सवाई माधोपुर में एक भव्य शादी के बंधन में बंध गए। इससे पहले, यह 18 मई, 2022 को था, जब सोनारिका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने प्रेमी विकास के स्वप्निल समुद्र तट प्रस्ताव की झलकियाँ साझा की थीं। उन्होंने एक बड़ी हीरे की अंगूठी के साथ उनके सामने शादी का प्रस्ताव रखा था। अब, लवबर्ड्स ने अपने नवविवाहित जीवन के बारे में खुलकर बात की।

Also Read : Latest Bollywood News | News Watch India

सोनारिका भदोरिया ने खुलासा किया कि विकास पाराशर से शादी के बाद उन्हें कैसा महसूस होता है

सोनारिका ने एक इंटरव्यू में विकास पाराशर के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में जानकारी दी। हालाँकि विकास ने खुलासा किया कि, उन्हें शादीशुदा होने का थोड़ा सा एहसास है, सोनारिका ने बताया कि चूंकि वे लगभग नौ साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, इसलिए उन्हें शादीशुदा होने का एहसास नहीं है। अभिनेत्री ने उल्लेख किया कि कैसे उनके चाचा और चाची ने भी उन्हें आश्वासन दिया था कि वह और विकास एक विवाहित जोड़े की तरह नहीं दिखते हैं और वे इसे संजोकर रखना चाहते हैं।

Also Read : Latest Bollywood News | News Watch India

“सबसे पहले, हम इस बारे में अक्सर बात करते रहते हैं ताकि ऐसा न लगे कि हम शादीशुदा हैं। अभी तक वो अहसास ही नहीं हो रहा है। मुझे लगता है कि अभी तक हमें इससे कोई फर्क नहीं पड़ा है, हम भी इतने लंबे समय से साथ हैं और दूसरे दिन मैं अपनी मासी के घर डिनर पर गया और मेरे मामा जी ने कहा कि ‘तुम लोगों को देख लगता ही नहीं है तुम शादी शुदा कपल हो’ मैं खुश हूं और मुझे उम्मीद है कि ऐसा ही चलता रहेगा हमेशा के लिए।”

Also Read : Latest Bollywood News | News Watch India

विकास सोनारिका के काम पर नजर रख रहे हैं

इसी बातचीत में सोनारिका से पूछा गया कि क्या उनके पति विकास उनके काम को लेकर सतर्क रहते हैं। इस पर उन्होंने अपनी शादी से पहले के दौर का एक किस्सा सुनाया, जिसमें सोनारिका सारी तैयारियों के बीच थोड़ा ब्रेक ले रही थीं। इस प्रकार, विकास चिंतित हो गए और उनसे पूछा कि क्या वह नई परियोजनाओं की तलाश में हैं। सोनारिका ने विस्तार से बताया कि विकास उनके काम की देखभाल कैसे करते थे।

“शादी की तैयारी के दौरान थोड़ा ब्रेक था। तो वह कहने लगा, आपके काम के साथ क्या हो रहा है? जैसे, आप क्या करना चाहते हैं? क्या आप नए प्रोजेक्ट की तलाश में हैं? इसलिए वह हमेशा नजर रखेगा और जांचता रहेगा उस पर।”

सोनारिका का वजन बढ़ने के बाद विकास उसे याद दिलाता है

इसके अलावा, विकास से सोनारिका के बड़े पैमाने पर प्रशंसक होने के बारे में पूछा गया। इस पर एक्ट्रेस ने तुरंत जवाब दिया कि कैसे विकास उन्हें काम करने के लिए प्रेरित करते रहते हैं। इसके अलावा, प्रिय पत्नी ने उल्लेख किया कि उसका पति उसे अच्छा खाना खाकर और अतिरिक्त वजन कम करके खुद का सर्वश्रेष्ठ संस्करण बनने के लिए प्रेरित करता रहता है। सोनारिका ने निष्कर्ष निकाला।

“कई बार पति, मुझे नहीं पता कि वे ऐसा करते हैं या नहीं, लेकिन जब से हम भी डेटिंग कर रहे थे, वह हमेशा मुझसे कहते थे, ‘मुझे लगता है कि आप अपने ऊपर थोड़ा दबाव डाल रहे हैं। चेहरा और वह कैमरे पर अच्छा नहीं लगेगा। इसलिए आपको अब नीचे जाना चाहिए’ तो वह वह व्यक्ति है जो मुझे अच्छा खाना और सब कुछ खाने के लिए प्रेरित करेगा। लेकिन आप जानते हैं, जब वह सोचता है कि मैं जा रहा हूं जहाज़ से बाहर, वह मुझे भी नीचे खींच लेगा इसलिए मैं बहुत भाग्यशाली हूँ।”

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button