न्यूज़बड़ी खबरबॉलीवुडमनोरंजन

Salmankhan News Update Today Hindi Live: सलमान खान के घर के बाहर किसने चलाई गोलियां?, CCTV के जरिए तलाशे जा रहे सबूत!

Who fired bullets outside Salman Khan's house? Evidence being searched through CCTV!

Salmankhan News Update Today Hindi Live: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के लिए 14 अप्रैल की सुबह काफी डरावनी थी। उनके गैलेक्सी फ्लैट पर अज्ञात रहे दो लोगों ने गोलियां चला दीं। खबरों के मुताबिक, मोटरसाइकिल पर आए दो अज्ञात व्यक्तियों ने उनके आवास पर तीन गोलियां चलाईं। हालाँकि, यह स्पष्ट नहीं है कि इस विशेष क्षण में अभिनेता घर पर थे या नहीं।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर बड़ा हादसा हो गया। रविवार, 14 अप्रैल को सुबह 5 बजे, दो अज्ञात व्यक्तियों ने अभिनेता के बांद्रा स्थित घर के बाहर गोलीबारी की और भाग गए। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हमलावर हेलमेट पहने हुए थे और मोटरसाइकिल पर सवार थे। वह तेजी से आया, गैलेक्सी अपार्टमेंट की ओर अंधेरे में कम से कम तीन गोलियां चलाईं और भाग गया। बताया जा रहा है कि इस घटना के वक्त सलमान खान घर पर ही मौजूद थे।

यह फायरिंग सलमान खान के घर के बाहर उस वक्त हुई जब एक्टर को लगातार धमकियां मिल रही हैं. लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने उन्हें हत्या की कई धमकियां दी हैं। ऐसे में एक्टर की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। सरकार ने सलमान को वाई-प्लस सुरक्षा दी है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पुलिस अधिकारियों ने कहा कि कम से कम दो अज्ञात व्यक्तियों ने सुबह बॉलीवुड मेगास्टार सलमान खान के बांद्रा स्थित घर के बाहर गोलीबारी की। हेलमेट पहने दो अज्ञात व्यक्ति मोटरसाइकिल पर तेजी से आए और एक अंधेरी और सुनसान सड़क पर जाने से पहले गैलेक्सी अपार्टमेंट की दिशा में तीन गोलियां चलाईं।

प्रत्यक्षदर्शी ने आंखों देखा हाल बताया

एक प्रत्यक्षदर्शी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि घटना के बाद ‘सब कुछ बिल्कुल सामान्य है।’ ऐसा लगता है कि ये सिर्फ दहशत फैलाने के लिए किया गया है। इस शख्स के मुताबिक, सलमान खान के पति सलीम खान घटना के बाद भी अपनी नियमित दिनचर्या का पालन करते नजर आए। अन्य दिनों की तरह वह सुबह टहलने निकले थे। प्रत्यक्षदर्शी ने एएनआई से बात करते हुए कहा, ‘सलीम खान सुबह टहलने के लिए निकले थे। वह बिल्कुल भी नहीं डरा। ये सब आतंकित करने के लिए होता है, लेकिन उन पर इसका कोई असर नहीं हुआ।

क्राइम ब्रांच और फोरेंसिक टीम जांच के लिए पहुंची

वहीं इस घटना के बाद अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। क्राइम ब्रांच और फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई है। मुंबई पुलिस ने बताया कि यह घटना सुबह पांच बजे हुई। जब दो लोगों ने तीन राउंड फायरिंग की। सूचना मिलते ही टीम मौके पर पहुंची और क्राइम ब्रांच भी जांच के लिए आई। वे आरोपियों की पहचान करने के लिए इलाके और आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं।

गृह मंत्रालय की कई बड़ी लापरवाही

सलमान खान के घर के बाहर हुई इस घटना पर एनसीपी-एससीपी नेता सुप्रिया सुले ने चिंता जताई है। उन्होंने कहा, ‘यह दुर्भाग्यपूर्ण है क्योंकि जिस क्षेत्र में सलमान खान रहते हैं वह एक प्रसिद्ध क्षेत्र है और उनका परिवार अब दबाव में है।।। यह गृह मंत्रालय की पूरी विफलता है। हम पुणे में रहते हैं और देखिए यहां क्या हो रहा है, यह बहुत शिक्षित है एक ऐसी जगह जहां लोग शांति और सद्भाव से रहते हैं, लेकिन यहां अपराध भी बढ़ गया है, यह मैं नहीं बल्कि भारत सरकार द्वारा महाराष्ट्र के लिए दिया गया डेटा है।

पुलिस ने जांच शुरू की

बांद्रा पुलिस की एक टीम अभिनेता सलमान खान के घर पर है। घटना की प्रारंभिक जांच शुरू कर दी गई है। आसपास के इलाकों में कड़ी सुरक्षा के इंतजाम कर दिए गए है। पुलिस शूटरों का पता लगाने के लिए इलाके में CCTV फुटेज खंगाल रही है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button