बड़ी खबर

India vs pakistan news update today live: पाकिस्तान की ‘नापाक’ हरकत अब बर्दाश्त नहीं करेगा हिंदुस्तान!

Pakistan India News Update Today

India vs pakistan news update today live: हिन्दुस्तान (Hindustan) में लोकसभा चुनाव (Loksabha Election 2024) की तारीख करीब है, तो उसपर दुश्मन देशों की गिद्द वाली नजर पड़ी हुई है। सीमा पर नापाक हुकमरान अपने गुर्गो के जरिए किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है।लेकिन वक्त रहते भारतीय जवानों ने उनके प्लान का भंडाफोड़ दिया। जिसके जरिए एक बार फिर पाकिस्तान (Pakistan) की गोद में बैठे आतंक के आका…हिन्दुस्तान में अपने नापाक मंसूबों को अंजाम देना चाहते हैं। ये खबर है जिसके जरिए पाकिस्तानी हुकमरान अपने आतंकियों के जरिए हिन्दुस्तान (Hindustan) में दहशत फैलाना चाहते हैं।


सुन ले पाकिस्तान, अब बदल गया है हिन्दुस्तान!
जी हां दुश्मन देश को अब समझ लेना चाहिए कि वो जिस नापाक मंसूबों को अंजाम देने के लिए हिन्दुस्तान की जमीन पर ताक लगाए बैठा है…अब ये वो हिन्दुस्तान नहीं रहा। वो जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) नहीं रहा…जहां आए दिन दहशत का माहौल रहता था। वक्त रहते भारतीय जवानों ने पाकिस्तान (Pakistan) के नापाक मंसूबों को भंडाफोड़ दिया।
पाकिस्तान के नापाक मंसूबों का भंडाफोड़
मौत का हर वो सामान है, जो चुनावी माहौल को रसातल में पहुंचाने के लिए काफी है। लेकिन भारतीय जवानों ने संयुक्त ऑपरेशन के जरिए उसे धवस्त कर डाला।
आतंकी ठिकाने पर क्या मिला?
बता दें कि टिफिन IED, डेटोनेटर, पिस्टल, मैगजीन, 400 ग्राम विस्फोटक पाउडर और इलेक्ट्रिक डेटोनेटर। ये कोई पहली बार नहीं है…जब पाकिस्तान (Pakistan) के नापाक मंसूबे खाक हुए हों। शुक्रवार को भारतीय जवानों ने सीमा पर आतंकियों के ऐसे ही ठिकाने को ध्वस्त किया था। भारतीय जवानों को मिली ये कामयाबी पाकिस्तान (Pakistan) में बैठे आतंकी और उनके आकाओं को समझ लेना चाहिए कि बदलते हिन्दुस्तान को दहलाने की वो कितनी भी कोशिश कर लें…लेकिन उन्हे हर बार ऐसे ही जवाब मिलता रहेगा।
पूरी दुनिया में भारत एक बड़ी शक्ति के रूप में उभर रहा है.. हिंदुस्तान के बिजनेस को पूरी दुनिया में पंख लग रहे हैं.. आज भारत की प्रतिभा को पूरी दुनिया सलाम कर रही है और यहां की प्रतिभाएं अपने हुनर का लोहा मनवा रही हैं.. ऐसा ही एक नाम है सुजाई करमपुरी। इन्हें जापान की इलेक्ट्रॉनिक्स फर्म शार्प ने भारत में अपने कारोबार के लिए चेयरमैन नियुक्त किया है.. इस बड़ी कंपनी ने सुजाई करमपुरी पर भरोसा जताया है कि वो भारत में शार्प की ब्रांड को मजबूती देने की कोशिश करेंगे। करमपुरी के पास इलेक्ट्रॉनिक्स सेमीकंडक्टर, ब्रॉडबैंड और वायरलेस संचार।


जैसे क्षेत्रों में काम करने का अनुभव है..बात अगर करें शार्प कंपनी की तो जापानी इलेक्ट्रॉनिक्स शार्प भारत में टीवी के लिए जेन 10 डिस्प्ले स्थापित करेगी। इसके लिए 3-4 अरब डॉलर के निवेश की योजना बना रही है।भारत में शार्प के नवनियुक्त अध्यक्ष सुजाई करमपुरी के मुताबिक साझेदारों की तलाश की जा रही है।ये प्रोजेक्ट भारत सेमीकंडक्टर मिशन योजना के तहत होगी।इस प्रोजेक्ट के लिए करीब 1 हजार एकड़ क्षेत्र की जरूरत होगी।
इस समय भारत में कोई डिस्प्ले फैब नहीं है..ऐसे में सुजाई करमपुरी का भारत में इस कंपनी की कमान संभालने के बाद उनसे उम्मीदें काफी बढ़ गई हैं।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button