Live UpdateSliderचुनावट्रेंडिंगदिल्लीन्यूज़बड़ी खबरमध्य प्रदेशराजनीतिराज्य-शहर

Lok Sabha Election News 2024: मोहन यादव का बड़ा बयान, कहा- मथुरा में मुस्कुराएंगे कृष्ण भगवान

Mohan Yadav's big statement, said- Lord Krishna will smile in Mathura

Lok Sabha Election News 2024: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने बुधवार 15 मई को दिल्ली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार हमारी जवाबदेही ज्यादा है, क्योंकि अब भगवान श्री राम अपने मंदिर में मुस्कुरा रहे हैं, यह मोदी सरकार के प्रयासों के कारण है। उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा कि, एक बार फिर मोदी सरकार बने और इस बार मथुरा में भगवान श्रीकृष्ण भी मुस्कुराएं, इसके लिए वोट सिर्फ कमल को देना है। सीएम मोहन यादव पश्चिमी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी (BJP Candidate) कमलजीत सहरावत (Kamaljit Sehrawat) के समर्थन में जनसभा कर रहे थे।

‘टूट रहा है अहंकारी गठबंधन का अहंकार’

मोहन यादव ने कहा कि, जैसे-जैसे चुनाव अंतिम रूप ले रहा है, अहंकारी गठबंधन (Egoistic Alliance) का अहंकार टूटता जा रहा है, क्योंकि एक बार फिर मोदी सरकार को जनता का समर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश लगातार प्रगति के पथ पर आगे बढ़ रहा है और भारत ने हर क्षेत्र में एक मजबूत प्रतिस्पर्धी के रूप में दुनिया में अपनी जगह बनाई है। मोहन यादव ने कहा कि, यह वह दिल्ली है जहां लगातार आतंकवादी घटनाएं (Terrorist Incidents) सुनने को मिलती थीं, लेकिन पिछले 10 वर्षों से दिल्ली में किसी भी प्रकार की कोई आतंकवादी गतिविधि (Terrorist Activity) नहीं हुई है, जो मोदी सरकार के मजबूत नेतृत्व (Strong Leadership) का उदाहरण है।

‘दिल्ली में गठबंधन तो है, लेकिन लोग सहमत नहीं हो पा रहे’

मोहन यादव ने कहा, ‘जब मैं मध्य प्रदेश का शिक्षा मंत्री (Minister of Education) था, तब मैंने सबसे पहले नई शिक्षा नीति लागू की थी। आज पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की मिसाल एक मजबूत सरकार के रूप में ली जा रही है। यह भगवान श्री राम का समय है। उन्होंने कहा कि जिस कांग्रेस (Congress) को उत्तर प्रदेश में चुनाव लड़ने के लिए 80 लोकसभा उम्मीदवार (Lok Sabha Candidates) नहीं मिल रहे हैं, वह प्रधानमंत्री मोदी को चुनौती दे रही है। उन्होंने कहा, ‘दिल्ली के अंदर भी यही स्थिति है। यहां भी गठबंधन है, लेकिन मन नहीं मिल रहे हैं।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button