ट्रेंडिंगन्यूज़

Moose Wala Murder Case:सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में एक नया मोड़, पकड़ गया हत्याकांड का मास्टरमाइंड गोल्डी बरार

सिद्धू की हत्या करने की जिम्मेदारी लेने वाला मास्टरमाइंड गोल्डी बरार को कैलिफोर्निया में हिरासत में ले लिया गया है. गैंगस्टर गोल्डी बराड़ को 20 नवंबर या इससे पहले हिरासत में लिया गया था. बता दें कि,  गोल्ड की गिरफ्तारी के बारे में अभी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.

नई दिल्ली: जाने माने पंजाबी सिंगर और राजनेता सिद्धू मूसेवाला की हत्याकांड (Moose Wala Murder Case) में एक नया मोड़ आ गया है. सिद्धू की हत्या करने की जिम्मेदारी लेने वाला मास्टरमाइंड गोल्डी बरार को कैलिफोर्निया में हिरासत में ले लिया गया है. गैंगस्टर गोल्डी बराड़ को 20 नवंबर या इससे पहले हिरासत में लिया गया था. बता दें कि,  गोल्ड की गिरफ्तारी के बारे में अभी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- FIFA World Cup 2022: ये कैसा खेल…स्पेन को हार के बाद भी मिली नॉकआउट में एंट्री, जर्मनी जीतकर भी बाहर

बता दें कि मूसेवाला के पिता ने गोल्डी बरार की गिरफ्तारी होने पर काफी ज्यादा नाराजगी जाहिर किया था. उन्होंने ये तक कह दिया था कि गोल्डी की गिरफ्तारी जो भी करवाएगा उसे अपनी जमीन बेचकर दो करोड़ रुपये देंगे. वहीं इस ऐलान के ठीक एक दिन बार बरार की गिरफ्तारी की खबर आई.

29 मई को ही सिद्धू की मानसा के एक गांव में गोलियों की ताबड़तोड़ बौछार करके हत्या कर दी गई थी. जिस समय उन पर गोलियों की बौछार की गई थी उस समय वो अपनी जीप में बैठकर कहीं जा रहे थे. उनकी गाड़ियों को 6 लोगों ने घेर लिया था और फायरिंग करना शुरु कर दिया था. जिसमें से दो एनकाउंटर में मारे गए और 4 शूटर्स को गिरफ्तार भी कर लिया गया था.

गोल्डी बरार हत्याकांड का मास्टरमाइंड था. मूसेवाला के हत्या करने में सारे दिशा निर्देश कनाडा में बैठा गोल्डी बरार ही दे रहा था. हत्या के ठीक बाद गैंगस्टर गोल्डी बरार ने हत्या की पूरी जिम्मेदारी ली थी. बराड़ के खिलाफ इंटरपोल ने रेड कॉर्नर नोटिस भी जारी कर रखा था.

political news
Neetu Pandey

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button