Sliderक्राइमट्रेंडिंगन्यूज़राज्य-शहर

मां ने अपने 4 साल बेटे की निर्मम हत्या कर शव को बैग में भरकर हुई फरार

Goa Murder : बेंगलुरु से चलकर गोवा घूमने आई एक स्‍टार्टअप कंपनी की CIO ने अपने होटल के रूम में अपने 4 वर्ष के बेटे की निर्मम हत्‍या कर दी. यह आरोपी महिला इस वारदात को अंजाम देने के बाद चुपचाप बेटे के शव के साथ मौके से फरार हो गई. लेकिन 1 छोटी सी चूक के चक्‍कर में आरोपी महिला पुलिस के हत्‍थे चढ़ गई. अब अदालत ने इस आरोपी महिला को 6 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. इस पूरे षडयंत्र के पीछे का पता लगाने में होटल के स्‍टाफ और कैब ड्राइवर ने अहम भूमिका निभाई थी. पुलिस के अनुसार कमरे अंदर इस हत्‍याकांड को अंजाम देने के बाद महिला ने होटल स्‍टाफ से अनुरोध किया कि वो उसके लिए बेंगलुरु जाने के लिए टैक्सी बुक कर दें. बस महिला के फंसने की यही वजह बना गई. आरोपी महिला के द्वारा होटल रूम से चेकआउट करने के बाद स्टाफ कमरे की सफाई करने पहुंचा गया. सफाई करने गये स्टाफ को कई स्‍थानों पर लाल रंग के खून के धब्‍बे मिले. तुरंत होटल स्‍टाफ ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी. तत्काल पुलिस होटल पहुंची और पुलिस ने ड्राइवर के जरिए महिला से संपर्क करने की कोशिश की. पुलिस ने जब महिला के 4 वर्षीय बेटे के बारे में पूछताछ की तो महिला ने बताया कि बच्चा अपने एक दोस्त के यहां रह रहा है.

Also Read: Latest Hindi News Goa Murder । News Today in Hindi

आरोपी महिला कैसे शव के साथ पुलिस स्‍टेशन पहुंची?

पुलिस ने महिला के द्वारा दिए गए पते को फर्जी बताया है. पुलिस ने ड्राइवर से पता किया और कार को पुलिस स्टेशन ले जाने के लिए कहा, पुलिस ने जब महिला के सामान की जांच की तो लड़के का शव मिला. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ FIR दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी निधिन वाल्सन ने गोवा की राजधानी पणजी में पत्रकारों से बात करते हुए होटल कर्मचारियों और टैक्सी ड्राइवर की सूझबूझ की प्रशंसा की गई और इन दोनो को इस मामले में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने का श्रेय दिया.

Read: Latest Hindi News Today | Today Hindi Samachar

ऑनलाइन पेशेवर मंच ‘लिंक्डइन’ पर सेठ के पेज के मुताबिक वह स्टार्ट-अप कंपनी ‘माइंडफुल AI लैब’ की CIO हैं और 2021 के लिए ‘AI एथिक्स’ में शीर्ष 100 प्रतिभाशाली महिलाओं में से एक थीं. कलंगुट थाने के निरीक्षक परेश नाइक ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी महिला 6 जनवरी को अपने बेटे के साथ उत्तरी गोवा के कैंडोलिम में 1 किराए के फ्लैट में पहुंची थी. उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि महिला वहां पर 2 दिन रहने के बाद फ्लैट के कर्मचारियों से कहा कि उसे बहुत जरूरी कुछ काम के लिए बेंगलुरु जाना है. महिला ने उन लोगो से टैक्सी की व्यवस्था करने को कहा. नाइक ने बताया कि ‘‘कर्मचारियों ने महिला से कहा कि वह बेंगलुरु जाने के लिए उड़ान ले सकती हैं. अगर टैक्सी से जाएंगी तो बहुत महंगा पड़ेगा.’’

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button