मनोरंजन

TMKOC Latest News: तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को ‘मिस्टर भिड़े’, ने कहां अलविदा, शो को लेकर कहीं बड़ी बात!

'Mr. Bhide' said goodbye to 'Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah', said something big about the show!

TMKOC Latest News: आत्माराम तुकाराम भिड़े का रोल करने वाले मंदार चंदवाडकर शो छोड़ने वाले हैं। उनको लेकर सोशल मीडिया प्लेटपॉर्म पर एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें खुद मंदार कहते दिख रहे थे कि वो शो छोड़ देंगे और दया भाभी भी शो में नहीं लौटेंगी। अब खुद एक्टर ने इस वायरल वीडियो का सारा चिट्ठा खोल दिया है।

पिछले 16 सालों से कॉमेडी-ड्रामा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टेलीविजन पर छाया हुआ है। 2008 से लेकर अब तक यह शो हर दिन दर्शकों को बांधे हुए है। इस शो की वजह से कई कलाकार मशहूर और चहेते बन गए हैं। हालांकि, पिछले कुछ दिनों से ‘तारक मेहता…..’ के कलाकार एक-एक करके शो को अलविदा कह रहे हैं। कुछ दिनों पहले एक्टर शरद सांकला के बारे में भी ऐसी ही अफवाहें उड़ी थीं, जिसका उन्होंने खंडन किया था। अब कई दिनों से सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हो रहा हैं जिसमें ‘मिस्टर भिड़े’ यानी मंदार चंदवादकर कहते नजर आ रहे हैं कि वह यें शो छोड़ रहे हैं। इस वायरल वीडियो को देखकर मंदार चंदवादकर हैरान रह गए और अब उन्होंने इस पर रिएक्ट किया है। मंदार चंदवादकर के शो छोड़ने की खबर को उन्होंने झूठा बताया। साथ ही, उन्होंने दर्शकों और फैंस से इन अफवाहों पर विश्वास न करने और न ही इन्हें फैलाने को कहा हैं।

सोशल मीडिया पर मंदार चंदवादकर का हाथ जोड़े हुए एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वे आगे कहते हैं, ‘दया भाभी नहीं आएंगी, तो मैं भी शो छोड़ दूंगा।’ इस वीडियो को देखकर मंदार चंदवादकर को जवाब देना पड़ा।

मिस्टर भिड़े’ ने वीडियो का बताया क्या हैं सच

बता दें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में मंदार चंदवादकर ने सभी को कृष्ण जन्माष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएं दीं। सबसे पहले मैं आप सभी दर्शकों को नमस्ते कहना चाहता हूँ। यह वीडियो सिर्फ जश्न के बारे में नहीं है, बल्कि मैं आपके साथ कुछ शेयर करना चाहता हूं, जिसने मेरा ध्यान खींचा। इसके लिए मेरी पत्नी स्नेहल को धन्यवाद। इस वीडियो को काफी लोगों ने देखा होगा, थंबनेल में लिखा है- गोली को निकाला गया, आज TMKOC सेट का पूरा सच बोलूंगा, दया भाभी नहीं आएगी, मैं भी शो छोड़ के जाऊंगा। मुझे ऐसा वीडियो देखकर हैरानी और दुख होता है कि कैसे लोग सोशल मीडिया का गलत इस्तेमाल करते हैं।’

मंदार ने आगे कहा, “वीडियो में जो तस्वीरें आप देख रहे हैं, वे उस लाइव स्ट्रीम की हैं जो मैंने तब की थी जब शो ने 16 साल पूरे कर लिए थे।” ये सब अफवाहें हैं। वीडियो शेयर कर मंदार चंदवादकर ने लिखा, ‘दोस्तों, प्लीज अफवाहों पर विश्वास न करें, और फैलाएं भी नहीं। TMKOC शो 2008 से आप सभी का मनोरंजन कर रहा है और यह आने वाले वर्षों में भी करता रहेगा। बस सच बताना चाहता था, इसलिए यह रील पोस्ट की। ढेर सारा आभार और ढेर सारा प्यार।’

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button