ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Falguni Pathak On Neha Kakkar: अपने गाने के रिमेक के कारण इस सिंगर पर फिर भड़कीं Falguni Pathak, बोला-बस उल्टी आनी बाकी थी

नई दिल्ली: फाल्गुनी पाठक अपने गानों के लिए बहुत फेमस हैं। उनके नए गानों से ज़्यादा उनके पुराने गानों को लोग अधिक पसंद करते हैं। अभी जल्दी ही नेहा कक्कड़ भी फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak On Neha Kakkar) के ‘मैने पायल है छनकाई’ गाने का रिमेक लेकर आई हैं। नेहा का गाना ‘ओ सजना’ के नाम से रीलिज़ हुई है। गाना रीलिज़ होने के बाद से ही फाल्गुनी पाठक उनसे नाराज़ दिख रही हैं। फाल्गुनी पाठक के साथ-साथ फैंस भी नेहा को ट्रोल कर रहे हैं। उन्हें नए गाने से अच्छा पुराना वर्ज़न ही लग रहा है।

नेहा पर फाल्गुनी का गुस्सा

बता दें कि नेहा कक्कड़ ने फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak On Neha Kakkar) के गाने का रिमेक बनाने के लिए ना ही उनसे इजाज़त ली थी और ना ही उनको इसके बारे में बताया था। इसी बात से गरबा क्वीन फाल्गुनी पाठक उनसे नाराज़ हैं। उन्होनें एक इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए कहा कि “मुझे रीमिक्स वर्ज़न के बारे में तीन-चार दिन पहले पता चला। उस गाने को सुनने के बाद मेरा पहला रिएक्शन अच्छा नहीं था. मुझे बस उल्टी आनी बाकी थी, ऐसा हो गया था। ओरिजिनल वीडियो और पिक्चराइज़ेशन में जो मासूमियत थी, उसका पूरा सत्यानाश किया गया है इस गाने में। गाने रीमिक्स हो रहे हैं, तो उसे ढंग से करिए।

अगर आप नई जेनरेशन तक पहुंचना चाहते हैं, तो गाने की धुन बदलिए, मगर उसे चीप मत बनाइए। उस गाने की मौलिकता बनी रहने दीजिए। मुझे नहीं लगता कि मुझे इस बारे में कुछ करने की ज़रूरत है। क्योंकि मेरे फैंस उस गाने के खिलाफ एक्शन ले रहे हैं। मैं बस उनकी स्टोरीज़ को शेयर कर रही हूं। जब वो लोग मुझे सपोर्ट कर रहे हैं, तो मैं कैसे चुप बैठूं।”

यह भी पढ़े: Alia in Hollywood: प्रियंका के बाद अब ये एक्ट्रेस हॉलीवुड में लगाएंगी अपनी एक्टिंग का तड़का, मूवी का फर्स्ट लुक आउट

ट्रोल को नेहा का जवाब

नेहा इन सारी बातों से और सभी ट्रोल से बेफिक्र नज़र आ रही हैं। उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि उनका ध्यान सिर्फ पॉज़िटीविटी पर है। नेहा (Falguni Pathak On Neha Kakkar) अपने नए गाने को सोशल मीडिया पर प्रमोट कर रही हैं। वो ख़ुद को बहुत ख़ुशनसीब मान रही हैं। उन्होनें ट्रोसर्स को जवाब देते हुए कहा कि-“मैं आज जो भी हूं वो बहुत कम लोगों को हासिल होता है. वो भी इतनी कम उम्र में।

इस तरह का फेम, अनगिनत हिट गाने, सुपरहिट टीवी शोज, वर्ल्ड टूर, बच्चों से लेकर 80-90 साल की उम्र तक के फैंस और क्या नहीं है। आपको पता है ये सब मैंने कैसे हासिल किया है अपने टैलेंट, पैशन, कड़ी मेहनत और पॉजिटिविटी के दम पर। इसलिए आज जो भी मेरे पास है उसके लिए मैं अपने भगवान को धन्यवाद करना चाहती हूं। धन्यवाद मैं इस दुनिया की सबसे भाग्यशाली इंसान हूं। आप सभी को खुशहाल जिंदगी की शुभकामनाएं”।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button