ट्रेंडिंगमनोरंजन

Anant-Radhika Wedding: मुकेश अंबानी ने दिया एकनाथ शिंदे को बेटे की शादी का निमंत्रण, सीएम ने ऐसे किया स्वागत

Mukesh Ambani invited Eknath Shinde for his son's wedding, CM welcomed him like this

Anant -Radhika Wedding: उद्योगपति मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शादी की जोर-शोर से तैयारियां चल रही हैं। मेहमानों को निमंत्रण भेजे जा रहे हैं और खास मेहमानों को तो खुद जाकर मुकेश अंबानी निमंत्रण दे रहे हैं। इसी बीच मुकेश अंबानी ने महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे से मुलाकात की और अपने बेटे की शादी का न्यौता दिया। शादी के उत्सव की योजना पारंपरिक हिंदू वैदिक रीति-रिवाजों के मुताबिक बनाई गई है।

रिलायंस इंडस्ट्रीज ( Reliance Industries ) के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Chairman Mukesh Ambani)  ने 26 जून यानि बुधवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मुलाकात की और उन्हें अपने बेटे की शादी का निमंत्रण दिया। शादी की तय तारीख 12 जुलाई है।

दरअसल, शादी का न्यौता देने के लिए रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी अपने सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और कारोबारी वीरेंद्र मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट के साथ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के घर गए थे। उद्योगपति 12 जुलाई को अनंत अंबानी और कारोबारी वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) में प्रसिद्ध जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में शादी करेंगे। इस शादी का सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

नीता अंबानी ने पहला निमंत्रण भगवान भोलेनाथ के चरणों में चढ़ाया

इससे पहले, रिलायंस फाउंडेशन (Reliance Foundation) की चेयरपर्सन (chairperson) और मुकेश अंबानी (mukesh ambani)  की पत्नी नीता अंबानी (neeta ambani) ने सोमवार यानि 24 जून को वाराणसी (varansi) पहुंचकर काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की. उन्होंने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का पहला निमंत्रण कार्ड भगवान भोलेनाथ के चरणों में चढ़ाया.  आपको बता दें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का दिन नजदीक आ रहा है। मुंबई में एक भव्य समारोह का आयोजन किया जाएगा। इसमें परंपरा, वैभव और आधुनिकता का मिश्रण होगा।

क्या पहनेंगे मेहमान?

विवाह के उत्सव की योजना पारंपरिक हिंदू वैदिक रीति-रिवाजों के मुताबिक बनाई गई है। मुख्य समारोह शुक्रवार, 12 जुलाई को शुभ विवाह या शादी समारोह के साथ शुरू होंगे। मेहमानों को पारंपरिक भारतीय पोशाक पहनकर इस अवसर की भावना को अपनाने के लिए प्रोत्साहित किया गया है। शनिवार 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद के साथ समारोह जारी रहेगा, जहां उपस्थित लोगों को दिव्य आशीर्वाद प्राप्त होगा। अंतिम कार्यक्रम मंगल उत्सव या विवाह समारोह रविवार, 14 जुलाई को निर्धारित है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button