न्यूज़मनोरंजन

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Contestants List: जाने इनाम के तौर पर क्या मिला ‘Jhalak Dikhhla Jaa 11’ की विनर मनीषा रानी को

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Contestants List | Jhalak dikhhla Jaa winner

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Contestants List: बिहार के मुंगेर की रहने वाली मनीषा रानी डांसिंग रियलिटी शो “झलक दिखला जा 11” (Jhalak Dikhhla Jaa 11 Contestants List) की विनर बनी। मनीषा ने इस शो में वाइल्कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की थी। उन्होंने इस जीत को हांसील करके एक हिस्ट्री क्रिएट कर दी क्योंकि रियलिटी शो “झलक दिखला जा 11” का खिताब पहली बार किसी वाइल्कार्ड कंटेस्टेंट ने अपने नाम किया है।

शो मे मनीषा के पार्टनर कोरियोग्राफर आशुतोष पवार थे। इसके मुताबिक आशुतोष भी शो के विजेता (Jhalak Dikhhla Jaa 11 Contestants List) कहलाए जाते हैं। मनीषा रानी को जीतने के इनाम के तौर पर ट्रोफी ही नहां बल्कि उसके अलावा 30 लाख रुपए का चेक मिला और साथ ही पार्टनर कोरियोग्राफर आशुतोष पवार 10 लाख रुपए का चेक मिला। साथ ही दोनो ने यस आइलैंड, अबू धाबी की ट्रिप का टिकट भी जीता।


बता दे कि, पांच फाइनलिस्ट में श्रीराम चंद्रा, शोएब इब्राहिम, धनश्री वर्मा, मनीषा रानी, और अद्रिजा सिन्हा थे हालांकी टॉप 3 में मनीषा (Jhalak Dikhhla Jaa 11 Contestants List) , शोएब और अद्रिजा ही बचे थे। तीनों ही फाइनलिस्ट अद्रिजा सिन्हा, शोएब इब्राहिम और मनीषा रानी ने फिनाले में धमाकेदार परफॉर्मेंस दी थी।

अद्रिजा सिन्हा ने ‘मूव योर बॉडी’, ‘नदिया के पार’ और ‘छम्मक छल्लो’ सॉन्ग पर डांस कर सबका दिल जीता। दूसरी ओर शोएब ने बॉलिवुड के किंग खान की फिल्म ‘जवान’ के गाने ‘जिंदा बंदा’ पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दिया और वहीं शो की विजेता मनीषा रानी ने फिनाले (Jhalak Dikhhla Jaa 11 Contestants List) की परफॉर्मेंस में ठुमकेश्वसरी’, ‘डू यू लव मी’, ‘परम सुंदरी’ और ‘सामी सामी’ सॉन्ग पर परफॉर्म किया।

मनीषा ने कहा (Jhalak Dikhhla Jaa 11 Contestants List) कि मेरे लिए ये जीत किसी सपने के सच होने से कम नहीं है। उन्होंने कहा कि “मैं सभी जज और दर्शकों के प्यार, सपोर्ट और प्रोत्साहन की आभारी हूं। मुझे पता था कि यह अनुभव मेरे जीवन को बदल देगा और वास्तव में बदल गया है।” साथ ही मनीषा ने कहा, “एक वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट होने के नाते मुझे खुद को साबित करने के लिए दोगुनी मेहनत करनी पड़ी और मेरा हर पल एक्साइटमेंट से भरा रहा और एक डांसर के रूप में मेरा विकास भी हुआ है।” मनीषा ने लॉकडाउन के दौरान इंस्टाग्राम रील्स से अपनी पॉपुलैरिटी हासिल की थी।

मनीषा रानी ने (Jhalak Dikhhla Jaa 11 Contestants List) अपने कोरियोग्राफर आशुतोष पवार के लिए आभार जताया। उन्होंने कहा कि आशुतोष ने उनपर विश्वास किया और उन्हें सपोर्ट भी किया। मनीषा ने अपनी जीत के जश्न की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button