Sliderखेलट्रेंडिंगन्यूज़

Robin Minz’s father shares crucial update today: सड़क हादसे का शिकार हुए क्रिकेटर रॉबिन मिंज, IPL नीलामी में इस खिलाड़ी के लिए भीड़ गई थी फ्रेंचाइजी

Robin Minz's father shares crucial update today | robin minz

Robin Minz’s father shares crucial update today: रॉबिन मिंज IPL में गुजरात टाइटंस के लिए खेलते नजर आए थे, लेकिन देखना होगा कि इस हादसे में उनकी चोट कितनी गंभीर है। गुजरात के अलावा Mumbai, लखनऊ, दिल्ली, KKR ने भी बोली लगाई थी।

देश के उभरते क्रिकेटर और IPL 2024 की नीलामी में 3.6 करोड़ रुपये पाने वाले गुजरात टाइटंस के विकेटकीपर बल्लेबाज रॉबिन मिंज का शनिवार को एक्सीडेंट हो (Robin Minz’s father shares crucial update today) गया। झारखंड के रहने वाले इस युवा क्रिकेटर पर अभी निगरानी रखी जा रही है. 21 वर्षीय रॉबिन (Robin minz accident) अपनी कावासाकी सुपरबाइक चला रहा था तभी एक अन्य बाइक से टकराने के बाद उसने नियंत्रण खो दिया। रॉबिन के पिता फ्रांसिस मिंज (Robin minz accident) ने खबर की पुष्टि की और कहा कि उनके बेटे को मामूली चोटें आई हैं और फिलहाल उसकी निगरानी की जा रही है.

बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई बाइक

रॉबिन के पिता फ्रांसिस, (Robin Minz’s father shares crucial update today) जो रांची हवाई अड्डे पर सुरक्षा गार्ड हैं, उनके अनुसार, जब रॉबिन की बाइक दूसरी बाइक से टकरा गई तो उसने अपनी बाइक से नियंत्रण खो दिया। सौभाग्य से, चोटें गंभीर नहीं हैं और रॉबिन पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है। टक्कर में रॉबिन (Robin minz accident) की सुपरबाइक का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और उनके दाहिने घुटने पर कुछ चोटें आई हैं। रॉबिन हाल ही में सीके नायडू ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल में झारखंड बनाम कर्नाटक के लिए खेलने के बाद घर वापस आए। एलिमिनेशन गेम के दौरान रॉबिन मिंज ने अविश्वसनीय 137 रन बनाए थे।

रॉबिन के पिता से मिले थे गिल

रॉबिन को प्री-सीजन कैंप के लिए गुजरात टाइटंस से जुड़ना था, लेकिन इस समय यह स्पष्ट नहीं है कि उनकी भागीदारी में देरी होगी या नहीं। पिछले साल, आक्रामक बल्लेबाज को गुजरात टाइटंस ने (Robin Minz’s father shares crucial update today) मिनी-ऑक्शन में 3.6 करोड़ रुपये में खरीदा था।

भारत-इंग्लैंड के चौथे टेस्ट के बाद कप्तान शुबमन गिल को रांची से फ्लाइट में रॉबिन के पिता फ्रांसिस मिंज से मिलने का मौका मिला। वो सभी भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों के साथ बात कर रहे थे, आपको बता दें की रॉबिन के (Robin Minz’s father shares crucial update today) पिता फ्रांसिस मिंज रांची हवाई अड्डे के सुरक्षा गार्ड के तौर पर तैनात है । इंटरनेट पर उनके बेटे की कप्तान गिल के साथ आईपीएल मीटिंग की तस्वीरें वायरल हो गई थीं। रॉबिन के पिता फ्रांसिस जेवियर मिंज ने गार्ड बनने से पहले सेना में लगभग बीस साल बिताया है। अपने बेटे के आईपीएल में सलेक्ट होने के बावजूद भी फ्रांसिस का अपना पद छोड़ने का इरादा नहीं है, वो सुरक्षा गार्ड की नौकरी करते रहना चाहते है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button