Sliderन्यूज़पंजाबमनोरंजनराज्य-शहर

Sidhu Moosewala News: मां चरण कौर अस्पताल में भर्ती, है जुड़वा बच्चें होने की उम्मीद?

Sidhu Moosewala News | Mother Pregnancy News

Sidhu Moosewala News: पंजाबी सिंगर शुभदीप सिंह सिद्धू जो की सिद्धू मूसेवाला के नाम से मशहूर थे। उनके माता-पिता अपने परिवार में एक नए मेहमान का आगमन करने वाले हैं, जिसका उन्हें बेसब्री से इंतजार है और साथ ही उन्हें बेहद खुशी भी। सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर, जल्द ही एक बच्चे को जन्म देने वाली हैं।

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह 60 साल के हैं और उनकी मां 58 साल की हैं। दुख की बात यह है कि मई 2022 में उनके बच्चे सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की दुखद हत्या कर दी गई थी। रिपोर्टों के अनुसार, सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर जल्द ही बच्चे को जन्म देने वाली हैं। उनके माता-पिता कथित तौर पर यह इन-विट्रो फर्टिलाइजेशन (IVF) से गुजर रहा है।

उम्मीद ये है कि वह मार्च में बच्चे का स्वागत कर सकती हैं और लेटेस्ट अपडेट से पता चलता है कि चरण कौर को अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है और अब किसी भी समय सिद्धू मूसेवाला की मां बच्चे को जन्म दे सकती हैं।

कुछ दिन पहले यह खबर सामने आने के बाद से मूसेवाला के फैन और सपोटर्स बहुत खुश हैं और बेसब्री से अपने सिद्धू की वापसी का इंतजार कर रहे हैं। बहरहाल, सोशल मीडिया यूजर्स के एक वर्ग ने गायिका की मां को उसकी उम्र में बच्चे की उम्मीद करने के बारे में आशंका व्यक्त की है।

इस मामले में एक और दिलचस्प अपडेट यह है कि दिवंगत गायिका सिद्धू मूसेवाला की माँ जुड़वां बच्चों (Twins Baby) को जन्म दे सकती हैं। हालाँकि, इस बारे में अभी भी माता-पिता की ओर से ऑफिशियल कनफार्मेशन का इंतजार है।

अपने इकलौते बच्चे (Single Child) सिद्धू मूसेवाला की दुखद लोस के बाद, उनके माता-पिता बलकौर सिंह और चरण कौर अकेले रह गए थे और इसी कारण से, चरण कौर ने कथित तौर पर आईवीएफ तकनीक की ओर रुख किया और वह फिर से मां बनने के लिए तैयार हैं। सिद्धू मूसेवाला की मां पिछले 3-4 महीने से घर पर ही रह रही थी।

सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर की प्रेगनेंसी को मूसे वाला के चाचा चमकौर सिंह द्वारा परिवार से कई पूछताछ के बाद पब्लिकली रिवील किया गया था। सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर को तीन महीने से भी ज्यादा समय तक पब्लिकली नहीं देखा गया है। उसके बावजूद भी परिवार के करीबी सूत्रों ने उल्लेख किया कि 58 वर्षीय गर्भवती मां लगातार मेडिकल केयर में अच्छे स्वास्थ्य में हैं।

शुरू में जब रिपोर्टें सामने आईं तो सिद्धू मूस वाला के पिता बलकौर सिंह, जो पिछले साल स्टेट गवर्नमेंट की नौकरी से रिटायर हुए थे और सक्रिय रूप से अपने बेटे के हत्यारों के लिए न्याय की मांग कर रहे थे इसके चलते वह  टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं थे। हालाँकि, आज उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने लोगों से बेसलेस स्पेक्युलेशन पर विश्वास न करने की रिक्वेस्ट कि है। उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया है कि सही समय आने पर परिवार कोई भी खबर सीधे शेयर करेगा। एक सोशल मीडिया पोस्ट (Social Media Post) में, बलकौर सिंह ने सिद्धू के फैन्स द्वारा दिखाई गई चिंता के लिए आभार व्यक्त किया, लेकिन सभी से परिवार के बारे में चल रही अफवाहों पर भरोसा न करने का अनुरोध किया। उन्होंने एश्योरेंस दिया है कि परिवार के बारे में कोई भी ऑथेंटिक इंफॉर्मेशन सीधे उनके वेल विशर्स के साथ साझा की जाएगी।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button