SliderSocial Mediaट्रेंडिंगदिल्लीन्यूज़राज्य-शहर

शादी तो एक बहाना, अनुराधा-काला जठेड़ी का मकसद कुछ और पाना!

Gangster Kala Jathedi Lady Don Anuradha Choudhary News

Kala Jathedi Marriage: काला जठेड़ी और अनुराधा की शादी हो जाएगी, लेकिन इसके ठीक बाद ये गैंगस्टर फिर सलाखों के पीछे होगा. उसके गुनाहों की फेहरिस्त लंबी है तो सवाल उठता है कि अनुराधा उससे शादी क्यों कर रही है. दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने इस सवाल के दो जवाब दिए हैं.

देश की राजधानी दिल्ली के द्वारका इलाके में इस वक्त एक अजीब सी हलचल है। हर तरफ मुस्तैद पुलिस के जवानों और सुरक्षा के भारी तामझाम को देखकर लग रहा है कि यहां कोई वीआईपी मूवमेंट होने वाला है। लेकिन, जरा ठहरिए…इससे पहले कि आप कुछ अंदाजा लगाएं, हम आपको बता दें कि ये सारी कवायद कुख्यात गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी और उसकी माशूका लेडी डॉन अनुराधा चौधरी की शादी को लेकर है। कोर्ट से 6 घंटे की परौल कस्टडी मिलने के बाद काला जठेड़ी और अनुराधा आज द्वारका के संतोष गार्डन बैंक्वेट हॉल में शादी करने जा रहे हैं।

गैंगस्टर और लेडी डॉन वाली ये शादी पुलिस के कड़े पहरे में होगी। काला जठेड़ी कई हाई प्रोफाइल मामलों में शामिल रहा है, इसलिए जाहिर है कि उसकी शादी पर उसके दुश्मन गैंग की भी नजरें होंगी। ऐसे में दिल्ली पुलिस ने एक फुलप्रूफ प्लान के तहत बेहद टाइट सिक्योरिटी रखी है। थर्ड बटालियन यूनिट के जवान उसे तिहाड़ जेल से बैंक्वेट हॉल तक लेकर आएंगे। वहीं, बैंक्वेट हॉल और उसके पास स्वाट कमांडो सहित स्पेशल सेल और क्राइम ब्रांच के 200 से ज्यादा पुलिसवालों की तैनाती की गई है। बैंक्वेट हाल के स्टाफ को भी खास आईडी कार्ड दिए गए हैं, ताकि कोई भी अंजान शख्स शादी में शामिल न हो सकें।

काला जठेड़ी और अनुराधा की यें है शादी करनी की वजह
लेकिन, यहां एक सवाल जो हर किसी के मन में उठ रहा है वो ये है कि काला जठेड़ी के खिलाफ गंभीर धाराओं में कई मामले दर्ज हो चुके हैं और शादी की रस्मों के ठीक बाद वो एक बार फिर सलाखों के पीछे होंगे. तो, अनुराधा उससे शादी क्यों कर रही है? Indian express की रिपोर्ट की माने तो , दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस शादी के पीछे काला जठेड़ी और अनुराधा दोनों का खास मकसद है.दरअसल, अनुराधा से शादी के बाद काला जत्थेदी को बार-बार कोर्ट से पैरोल मांगने की वाजिब वजह मिल जाएगी. वहीं, अनुराधा को भी एक स्थायी ठिकाना मिल जाएगा, जहां वह अपने ससुराल वालों यानी काला जत्थेदी के माता-पिता के साथ रह सकेंगी।

इन दोनों की शादी साल 2020 में ही हो चुकी है।
आपको बता दें कि काला जत्थेदी फिलहाल दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद हैं, जबकि उनकी गर्लफ्रेंड अनुराधा चौधरी जमानत पर बाहर हैं. इन दोनों को साल 2021 में उस वक्त स्पेशल सेल ने यूपी के सहारनपुर से गिरफ्तार किया था, जब काला जठेड़ी और अनुराधा उत्तराखंड में 9 महीने छिपने के बाद वापस लौट रहे थे। दोनों को अलग-अलग जेल में रखा गया था, लेकिन सूत्र बताते हैं कि इसके बावजूद काला जठेड़ी और अनुराधा संपर्क में रहते थे। खबर ये भी है कि ये दोनों साल 2020 में ही शादी कर चुके हैं, लेकिन सबकुछ बहुत सीक्रेट रखा गया था। हालांकि, अब अनुराधा बार-बार इस बात को बोल रही है कि शादी के बाद वो दोनों अब कभी वापस जुर्म की दुनिया में नहीं लौटना चाहते।

अनुराधा के शादी के बाद होगे ये 2 प्लान
हाल ही में मीडिया से बात करते हुए अनुराधा उर्फ मैडम मिंज ने बताया कि शादी के बाद उनका एक ही गैंग होगा, जिसमें वह, उनके पति संदीप, उनके सास-ससुर, दो देवर, उनकी पत्नियां और उनके दो शामिल होंगे. बच्चे और वे आम नागरिक होंगे। जैसे जीवन जिएंगे. अनुराधा ने कहा कि कुछ कारणों से उसे अपराध की दुनिया में कदम रखना पड़ा. उसने यह भी बताया कि संदीप से शादी के बाद वह फिर से अपना शेयर ट्रेडिंग का बिजनेस शुरू करेगी और एक एनजीओ भी शुरू करेगी, ताकि उसकी तरह कोई और अपराध की राह पर चलने को मजबूर न हो.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button