ट्रेंडिंग

Murder of 7 Years old Child: एक सप्ताह पहले गायब बच्चे का शव नाले में तैरता मिला, हत्या की आशंका

बच्चे की बरामदगी के लिए परिजनों ने कॉलोनी वासियों के साथ जुलूस निकाला था। उन्होंने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए थे कि पुलिस बच्चों को ढूंढने में उनकी कोई मदद नहीं कर रही है। एटा पुलिस उनसे ही बच्चे की पूछताछ कर रही है, जिसमें आज सहारनपुर के थाना सदर बाजार क्षेत्र के धमोला नदी में कूड़े के ढेर में बच्चे का शव तैरता हुआ मिला।

सहारनपुर । एक सप्ताह पहले लापता हुए 7 वर्षीय बच्चे का शव ढमोला नदी में तैरता मिला है। परिजनों ने बच्चे की हत्या कर नदीं में फेंकने का आरोप लगाया है। परिजनों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाये हैं। दो सप्ताह में इस तरह की चार दहलाने वाली घटनाएं होने से लोगों में रोष है।


सहारनपुर के थाना सदर बाजार क्षेत्र के कृष्ण पुरम कॉलोनी से एक 7 वर्षीय मासूम17 फरवरी शाम गायब हो गया था। उसके परिजनों ने काफी तलाशने के बाद जब बच्चे का पता नहीं चल सका, तो परिजनों ने थाने में सूचना दी।

बच्चे का शव मिलने की सूचना पर मौके पर जाते पुलिस अधिकारी


बच्चे की बरामदगी के लिए परिजनों ने कॉलोनी वासियों के साथ जुलूस निकाला था। उन्होंने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए थे कि पुलिस बच्चों को ढूंढने में उनकी कोई मदद नहीं कर रही है। पुलिस उनसे ही बच्चे की पूछताछ कर रही है, जिसमें आज सहारनपुर के थाना सदर बाजार क्षेत्र के धमोला नदी में कूड़े के ढेर में बच्चे का शव तैरता हुआ मिला।

यह भी पढेंः MP-MLA Special Court: 22 साल बाद सपा विधायक विजमा यादव को डेढ साल की सजा सुनाई


बच्चे का शव मिलने पर पुलिस प्रशासन में क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पुलिस ने नदी से शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस का कहना कि ये तो पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा कि बच्चा खुद नदी में गिरा है या उसे मार कर नदी में फेंका गया है।


क्षेत्राधिकारी चित्रांशु गौतम का कहना है कि बच्चे को ढूंढने के लिए पुलिस लगी थी। लगातार पुलिस बच्चे की तलाश कर रही थी। दो दिन पूर्व पुलिस ने नल ढमोला नदी में डॉग स्कॉट की टीम से और डॉन कैमरा की मदद से तलाशा था, परन्तु उसका तब कुछ नहीं पता चला था।

पोस्टमार्टम हाउस के बाहर विलाप करते परिजन


बृहस्पतिवार को पुलिस बच्चे की तलाश ढमोला नदी के आसपास ढूंढ रहे थे कि ढमोला नदी कूड़े के बीच बच्चा पड़ा मिला। उन्होंने कहा कि जल्द ही मामले की खुलासा कर दिया जाएगा। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आने के बाद ही अगली कार्रवाई की जाएगी।


आपको बता दे कि सहारनपुर में एक सप्ताह पूर्व एक युवक की सर कटी लाश मिली थी, जबकि एक महिला की सिर कटी लाश मिली थी। इसके बाद महिला का बोरे में बंद शव मिला और आज एक मासूम का शव मिलने से पुलिस के लिए कातिलों इन केसों को सुलझाने के लिए बड़ी चुनौती है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button