ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Anushka shetty: बाहुबली’ अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से हुईं ट्रोल, सपोर्ट में उतरे फैंस

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की सबसे टैलेंटेड, खूबसूरत और फेमस अभिनेत्रियों में से एक अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) को किसी परिचय की महोताज नहीं है। एक्ट्रेस  अनुष्का का जन्म 7 नवंबर 1981 को मैंगलोर (कर्नाटक) में हुआ था और साल 2005 में उन्होंने 24 साल की उम्र में फिल्म ‘सुपर’ (SUPER) में अभिनय की शुरुआत की थी और तब से अनुष्का शेट्टी ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

कट्टर फैंस ने लोगों को करारा जवाब दिया

अपने शानदार करियर में अनुष्का शेट्टी ने इतने यादगार प्रदर्शन दिए हैं वह अभी भी फिल्म इंडस्ट्री में बहुत सारे एक्टर्स और एक्ट्रेसेस के लिए एक बेंचमार्क हैं, जो उन्हें अपनी प्रेरणा के रूप में देखते हैं.  एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी को हाल ही में महाशिवरात्रि के शुभ अवसर पर एक भोले बाबा के मंदिर में देखा गया था ‘बाहुबली’ (Bahubali) अभिनेत्री ट्रेडिशनल सफेद सूट में प्यारी लग रही थीं और उन्हें मंदिर में दर्शन करते देखा जा सकता है हालांकि, जैसे ही उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया( social media) पर सामने आईं, नेटिजंस के एक वर्ग ने उन्हें उनके लुक के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया ट्विटर पर भद्दे कमेंट्स की बौछार की गई, जिसमें लोगों को एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी का मज़ाक उड़ाते और उनके बढ़ते हुए वजन के लिए उनकी आलोचना करते देखा जा सकता है यह वास्तव में दिल दहला देने वाला था कि लोग एक्ट्रेस को मोटी कह रहे थे और उसी समय खुद को उनका प्रशंसक कहने वाले नेटिजन के लिखा, “वेरी सैड प्लीज, स्वीटी गेट स्लिम, हम आपकी और फिल्में देखना चाहते हैं।”

अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी को उनकी लेटेस्ट तस्वीरों के लिए इंटरनेट पर भारी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा, लेकिन उनके कुछ फैंस ने उनका सपोर्ट किया. अभिनेत्री के कट्टर फैंस ने उन लोगों को करारा जवाब दिया, जो उनकी पसंदीदा एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे थे. अनुष्का के एक फैन ने ट्वीट किया, “अनुष्का शेट्टी एक योग प्रशिक्षक हैं, उन्हें फिटनेस और स्वास्थ्य के बारे में मत सिखाओ. जब आप लोगों को फीमेल बॉडी के बारे में 1% ज्ञान नहीं है.” एक अन्य फैन ने ट्वीट किया और दावा किया कि अभिनेत्री ने अपनी आगामी फिल्म के लिए कुछ वजन बढ़ाया है, जिसमें वह डबल रोल निभा रही हैं.

ये भी पढ़े: Ram Charan: RRR सुपरस्टार की पत्नी उपासना कामिनेनी ने निगेटिव कमेंट्स और नफरत करने वालो को दिया करारा जवाब..

सुपरस्टार प्रभास के साथ उनके रिलेशनशिप में होने की खबर

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के सबसे भरोसेमंद सितारों में से एक होने के अलावा अनुष्का  देश की सबसे इलिजिबल बैचलर में से एक हैं. एक्ट्रेस अभी भी  तक शादी नही की है और दक्षिण के सुपरस्टार प्रभास के साथ उनके रिलेशनशिप में होने की खबरें अक्सर सुर्खियों में रहती हैं हालांकि, दोनों ने मीडिया में अपनी डेटिंग की खबरों का खंडन किया था, लेकिन अनुष्का शेट्टी और प्रभास के फैंस अभी भी उनके रिश्ते का  इंतजार कर रहे हैं वर्क फ्रंट की बात करें, तो अनुष्का शेट्टी(Anushka shetty) अगली बार एक अनटाइटल्ड (Untitled)फिल्म में दिखाई देंगी, जिसमें वह एक शेफ की भूमिका में नजर आएंगी।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button