ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

मणिपुर के मुद्दे पर सत्यपाल मलिक ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा-अगर ये दोबारा सत्ता में आये तो देश में दंगा कराएंगे!

Satyapal Malik on Manipur Violence: मणिपुर (Manipur) की घटना पर देश के भीतर बवाल मचा हुआ है। संसद से सड़क तक इस मामले पर चर्चा हो रही है और सरकार को कुछ समझ में नहीं आ रहा है। इधर संसद में सरकार पर विपक्ष का हमला कर रहा है तो उधर मणिपुर (Manipur) में हिंसा कल आज भी जारी है। आज तड़के ही भीड़ ने निर्वस्त्र महिलाओं को घुमाने वाले आरोपी के घर में आग लगा दी है। आरोपी का घर जल कर राख हो गए हैं। खबर के मुताबिक इस मौके पर कुछ झड़पे भी हुई है। लोगों में इस घटना को लेकर भारी गुस्सा है।

Satyapal Malik on Manipur Violence

Read: मणिपुर वीडियो प्रकरण: पूरे देश में गुस्सा, बॉलीवुड सेलेब्स भी सन्न !

इन तमाम बातों से इतर आज पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक (Satyapal Malik) ने मोदी और मोदी सरकार पर हमला किया है। उन्होंने कहा है कि मणिपुर (Manipur) जलता रहा और सरकार राजनीति को साधते रहे। पीएम मोदी ने कल इस पर बयान भी दिया तो सिर्फ 36 सेकंड ! क्या यह इंसाफ है? पीएम मोदी (PM Modi) का वह बयान चकित करने वाला है। उन्होंने आगे कहा कि हर माह घंटों तक मन की बात करने वाले प्रधानमंत्री आज जलते मणिपुर पर मात्र 36 सेकंड बोले। बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली सरकार के शासनकाल में सरेआम बेटियों को निर्वस्त्र किया जा रहा है। मणिपुर में महिलाओं पर बर्बरता निंदनीय है।

मलिक ने 20 जुलाई को भी मणिपुर की घटना पर बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि यह शर्मसार करने वाली घटना है। जो तस्वीर देखने को मिली है वह द्रवित करने वाली है। उन्होंने कहा था कि यूक्रेन में युद्ध रुकवाने वाले जल रहे मणिपुर को नहीं बचा पाए। अगर यह सरकार दुबारा सत्ता में आई तो पूरे देश में दंगे कराएंगे।

बता दें कि पीएम मोदी ने कल इस मामले पर पहली बार बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि मेरा दिल पीड़ा और क्रोध से भरा हुआ है। मणिपुर की घटना किसी भी सभ्य समाज के लिए ठीक नहीं है। दोषियों को बख्शा नहीं जायेगा। उन्होंने कहा कि गुनाह करने वाले कितने हैं और कौन हैं लेकिन इस घटना से देश के 140 करोड़ लोगों की बेइज्जती हुई है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button