ट्रेंडिंग

मणिपुर में चौंकाने वाला खुलासा, 5 और महिलाओं संग दरिंदगी, विधायकों ने की सीबीआई जांच की मांग

Manipur News : मणिपुर में बीते दो महीने पहले से ही हिंसा की आग में जल रहा है लेकिन दो महिलाओं का नग्न वीडियों सामने आने के बाद से मणिपुर में जैसे हिंसा की ज्वालामुखी फूट गई हो। मणिपुर की इस घटना के बाद पूरा देश शर्मसार है। मणिपुर में हालात और भी ज्यादा बिगड़ गए हैं। ऐसी शर्मासार करने वाली घटना के खिलाफ लोग कड़ी से कड़ी सजा की मांग कर रहे हैं। तो वहीं इसी बीच मणिपुर के विधायकों ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। इन विधायकों ने दांवा किया है कि सिर्फ इन्हीं दो महिलाओं के साथ ही नहीं बल्कि 5 और महिलाओं के साथ ऐसी शर्मानाक घटना हुई है। जिसमें से 3 महिलाओं के साथ अलग-अलग समय पर दुष्कर्म किए जाने की बात कही है विधायकों का कहना है कि ये घटनाएं बीते ढाई महीने से चल रही हिंसा के बीच ही हुई है।

बता दें कि बयान जारी करने वाले विधायकों ने कहा कि हमारे पास ऐसी घटनाओं के वीडियो तो नहीं हैं। पीड़ितों के परिवार से जरूर इस बात को लेकर चर्चा की उसी के आधार पर ही ये बयान जारी किया है। विधायकों ने साथ ही इस मामले को लेकर सरकार से सीबीआई जांच की मांग की है।

तो वहीं इस मामलें में सवाल उठता है कि इंसानियत और मर्यादाओं को तार तार कर जो कूकृत्य किया गया है। इसे महज बयां करने से कुछ हासिल नहीं होने वाला है। ऐसे में जो नारी सम्मान, सुरक्षा की बात करते हैं वो महज पलीता बनकर रह गई है हद तो तभी पैदा हो गई जब इतनी बड़ी घटना होने के बाद भी किसी को भनक तक नहीं लगी और ना ही किसी ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी।

ऐसे में सबसे बड़ा सवाल तो यही पैदा होता है कि तब क्या लोग उस समय आंखों में पट्टी बांधे हुए थे या सिर्फ वीडियो बनाने में रूचि दिखा रहे थे। घटना के दौरान मौजूद लोग वहां क्या कर रहे थे। यहां एक सवाल नहीं बल्कि तमाम सवाल पैदा हो रहे है कि आखिर देश में नारी की आबरू सरेआम कैसे छिनी जा रही है।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button