न्यूज़राज्य-शहर

छत्तीसगढ़ में पीएम मोदी की जनसभा से पहले भीषण सड़क हादसा, BJP कार्यकर्ताओं की मौके पर मौत, हादसे की वजह जान हो जाएंगे हैरान

Chhattisgarh, Korba Bus Accident: छत्तीसगढ़ से सुबह-सुबह एक दर्दनाक हदासे की खबर सामने आई है। जहां पीएम मोदी की जनसभा में शामिल होने जा रहे लोग हदासे का शिकार हो गए है। हादसे से घटना स्थल पर चीख पुकार मच गई। अफऱा तफरी के बीच मदद के लिए लोग गुहार लगाने लगें। स्थानीय लोगों की सूचना पर आनन फानन में पहुंची पुलिस ने घटना स्थल को संज्ञान में लिया। त्तकाल बचाव कार्य शुरू किया।


भीषण था सड़क हादसा

बता दें कि आज छत्तीसगढ़ के रायपुर में पीएम मोदी चुनाव के दरमियान जनसभा होनी ऐसे में हजारों-लाखों की संख्या में लोग शामिल होने के लिए जा रहे थें। सुबह से लोगों का पहुंचने का ताता लगा हुआ था। लेकिन उसी दौरान अंबिकापुर जिले के भाजपा कार्यकर्तां से भरी बस हादसे का शिकार हो गई। बताया गया है कि बस की टक्कर ट्रेलर से हो गई। हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 6 लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं। जिन्हें इलाज के लिए पास रायपुर के जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। घायलों के इलाज जारी है।

बस में कुल 40 भाजपा कार्यकर्ता सवार थे। जिसमे से कई लोगों को गंभीर चोटे आई हैँ. तो वही कई लोग हल्का पुल्का चोटिल हुए हैं। सभी घायलों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पाल में भर्ती कराया गया है जिसमें 3 लोगों की हालत जादा नाजुक बताई गई। वहीं आशंका जताई गई है कि भारी बरिश के बीच ड्राइव को आंख लग जाने से हादसा हुआ है।

पीएम मोदी राष्ट्रीय राजमार्ग 30 के 33 किलोमीटर की बीच की दूरी तय करने वाले रायपुर के कोडेबोड़ खंड के 4 लेन का उद्घाटन करने वाले हैं। साथ ही ररायपुर के एनएनच मार्ग 130 के 53 किलोमीटर लंबे जान वाली लेन बिलासपुर- पथराली खंड को देश को समर्पित करेंगे। आधारशिला की परिपाटी रखेंगे तो साथ ही कई अन्य परियोजनाओं की सौगात भी रखने वाले है। पीएम मोदी के छत्तीसगढ़ के रायपुर में अन्य कार्यक्रम रखे गए है। प्रधानमंत्री योजना के तहत 75 लाख लोगों को कार्डों को दिए जाने के कार्यक्रम की शुरूआत करेंगे। अंतागढ़ से रायपुर के लिए रफ्तार भरने वाली एक नई ट्रेन को हरी झंडी भी दिखाएंगे। जिसके बाद पीएम एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करेंगे।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button