ट्रेंडिंग

NDA Meeting In Parliament: PM मोदी ने ‘बाबा’ के साथ ये क्या कर दिया…!

NDA Meeting In Parliament: व्यक्तिव महान, सर्वेश्रेष्ठ नेता….हिंदुस्तान की आन बान शान…..भारतीयों के दिलों की धडकन और दुश्मनों के लिए काल… प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।ये सिर्फ एक नाम नहीं है…. ये एक ब्रांड है। जो आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैँ।
उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की हार हुई है। कई सीटों पर भारतीय जनता पार्टी का कमल नहीं खिला है…यहां तक की रामनगरी अयोध्या में भी भगवा नहीं लहरा है। जो कि बीजेपी की टेंशन बढ़ा रहा है।उत्तर प्रदेश में हार के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ मायूस हैं…. चेहरे पर साफ देखा जा रहा है कि सीएम योगी को तगड़ा झटका लगा है…..ये बात पीएम मोदी को भी भली भांति पता है।


लोकसभा चुनाव में एनडीए को मिले बहुमत के बाद अब नई सरकार के गठन को लेकर तैयारियां तेज हो गई हैं… यूपी में बीजेपी की हार के बाद पीएम मोदी और सीएम योगी का पहली बार आमना सामना हुआ…. लेकिन फिर पीएम मोदी ने सीएम योगी के साथ वो किया…. जिसे देखकर हर कोई पीएम पर फिदा हो जाएगा….
पीएम मोदी के सामने सीएम योगी आते हैं… हाथ जोड़ते हैं…. और फिर पीएम मोदी सीएम योगी आदित्यनाथ की पीठ थपथपाते हैं…..जिसकी जमकर तारीफ हो रही है…. दरअसल ये पहली दफा नहीं हुआ है…. इससे पहले जब चंद्रयान मिशन फेल हुआ था.. तो पीएम मोदी ने हिंदुस्तान के वैज्ञानिकों की पीठ थप्पाई थी… जिसका नतीजा ये हुआ कि चंद्रयान अगली बार सफल हो गया….


जब टीम इंड़िया विश्व कप हारी थी तो भी पीएम मोदी ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों की हौसला ब़ढ़ाया था.. और आज भी पीएम मोदी ने सीएम योगी की पीठ थपथपाकर हौसला बढ़ाया।बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के साथ-साथ INDIA ब्लॉक के नेता भी धुआंधार बैठक कर रहे हैं। पीएम मोदी 9 तारीख को शपथ लेंगे…..जबकि विपक्षी नेता सदन में बैठकर सरकार को घेरने का काम करेंगे। यानी की अब जब भी सदन चलेगा….तो सरकार पर ताबड़तोड़ हमले किए जाएंगे।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button