ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Murder In A Courtroom: एक दरिंदा जिसके अपराध की कहानी बताती है इस स्लम के हर घर की औरतें

नई दिल्ली: नेटफ्लिक्स के फेमस सीरीज़ इंडियन प्रिडेटर का तीसरा सीज़न जल्दी आने वाला है और इसका नाम ‘मर्डर इन ए कोर्टरूम’ (Murder In A Courtroom) है। सीरीज़ का ये सीज़न भी एक सच्ची कहानी पर बना है जो कि एक खूखांर हत्यारे के बारे में हैं। इस अपराधी का अंत भी उतना ही भयानक था जितने भयानक इसने अपराध किये थे। इससे पहले के दो सीजन ‘द डायरी ऑफ ए सीरियल किलर’ और ‘द बुचर ऑफ दिल्ली’ में भी दिल दहला देने वाली कहानी दिखाई गई थी। फिल्म नेटफ्लिक्स पर 28 अक्टूबर को रिलीज़ होगी।

क्या कहानी है इस सीज़न की?

इंडियन प्रिडेटर के तीसरे सीज़न में कहानी है दरिंदे अक्कू यादव (Murder In A Courtroom) की जिसके दरिंदगी की कहानी कस्तूरबा नगर स्लम के हर घर की औरतें बता सकती थी और उसके ज़ुल्म से गुज़र चुकी थीं। उस वक्त औरतों के लिए क्रिमिनल अक्कू यादव का नाम एक बुरे सपने से कम नही था। इसने करीब 40 औरतों का रेप किया था और साथ ही उसपर कई लोगों के हत्या का भी आरोप था। उस स्लम के हर दूसरे घर में एक औरतें उसकी विक्टिम थीं। उसके दरिंदगी का शिकार हर उम्र की औरतें और बच्चियां थीं चाहें वो 10 साल की बच्ची हो या फिर एक 16 साल की लड़की की दादी, उस अपराधी के लिए सब एक जैसी थी।

यह बी पढ़ें: मालदीव वेकेशन से Rashmika Mandanna ने सांझा की तस्वीरें, फैंस ने अदाकारा से पूछा- ‘Vijay Deverakonda नही आ रहे नज़र’

उसके खिलाफ जाने की हिम्मत (Murder In A Courtroom) किसी में भी नही थी, अगर कोई ऐसा करता था तो वो उसे मौत के घाट उतार देता था। उसके भयानक अपराध का सिलसिला पूरे 13 साल तक चला था। अपराध की हर सीमा लांघने वाले अक्कू यादव की जब 2004 में नागपुर की जिला अदालत में पेशी होनी थी, चेहरे को ढंके करीब 200 महिलाएं कोर्टरूम में दाखिल हो गईं और अक्कू यादव पर लाल मिर्च फेंकना शुरू कर दिया। रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया कि, इन महिलाओं ने अक्कू पर पत्थर और हथियारों से इतने वार किए कि 15 मिनट में हर तरफ खून ही खून था। कोर्ट की दीवारें और फर्श खून से रंग चुके थे और अक्कू की जान जा चुकी थी।

इसपर पहले भी बन चुकी है फिल्म

इससे पहले भी साल 2021 में भी इस घटना पर एक फिल्म बन चुकी है जिसका नाम ‘200 हल्ला हो’ था और ये फिल्म ज़ी 5 पर आई थी। इस फिल्म में अमोल पालेकर, वरुण सोबती, रिंकू राजगुरु, फ्लोरा सैनी और साहिल खट्टर जैसे एक्टर्स ने काम किया था। दर्शकों ने फिल्म को काफी अच्छे रिव्यू दिये थें।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button