न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजनमहाराष्ट्रराज्य-शहर

Karan Kundra Reaction: तेजस्वी प्रकाश के साथ ब्रेकअप की अफवाहों पर बोले करण कुंद्रा

Karan Kundrra speaks on rumors of breakup with Tejashwi Prakash

Karan Kundra Reaction: करण कुंद्रा ने लंबे समय से प्रेमिका तेजस्वी प्रकाश के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की है और बताया है कि कैसे उनके रोमांस को लेकर सभी तरह की अफवाहों ने उन पर असर करना बंद कर दिया है। करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 के घर के अंदर मिले और तुरंत उनके बीच दोस्ती हो गई। तब से, वे टेलीविजन पर सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक बन गए हैं और अक्सर उनसे उनकी शादी की प्लान के बारे में पूछा जाता है।

मीडिया के साथ हाल ही में एक इंटरव्यी के दौरान, करण कुंद्रा और उनकी ‘लव अधूरा’ की सह-कलाकार एरिका फर्नांडीस को एक-दूसरे के लिए वैवाहिक प्रोफ़ाइल लिखने के लिए कहा गया था। हालाँकि, एरिका फर्नांडीस ने चुटकी लेते हुए कहा कि, “करण कभी शादी नहीं करना चाह रहे हैं।” इस पर कुंद्रा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ”वक्त बदलते देर नहीं लगता।” मेरे इंटरव्यू शो के ट्रेलर की तरह ही भ्रामक हैं (हंसते हुए)।

करण ने तेजस्वी के साथ अपने रिश्ते के बारे में भी बात की और खुलासा किया कि क्या उनके ब्रेकअप, शादी आदि की अफवाहों ने उन्हें परेशान किया है। उन्होंने बताया, ”एक जोड़े के रूप में हमारे पास नौकरियां हैं और कुछ लोगों के पास नहीं हैं। इसका मुझ पर कोई असर नहीं पड़ता, क्योंकि हम साथ बैठे हैं और लोग कह रहे हैं कि हमारा ब्रेकअप हो गया, या उसने किसी और से शादी कर ली। कुछ लोग बहुत ज्यादा ही फ्री हैं।”

जब करण से हाल ही में पूछा गया कि, क्या वह जल्द ही तेजस्वी के साथ शादी करने की योजना बना रहे हैं, तो उन्होंने अपने हाल ही में रिलीज़ हुए शो तेरा क्या होगा लवली का हवाला दिया। उन्होंने मीडिया से कहा, “मुझे लगता है कि जब तेरा क्या होगा लवली का सीक्वल आएगा तो उसमें गुगु (उनका किरदार) शादी कर लेगा (हंसते हुए)।”

जब आगे पूछा गया, तो करण ने कहा, “मुझे नहीं पता। लेकिन, मेरे साथ चीजें तुरंत घटित होती हैं। मैंने सब कुछ पढ़ा। जिस तरह से हर कोई मेरी शादी का इजहार कर रहा है, कृपया उसी तरह का इजहार मेरे करियर के लिए भी करें (हंसते हुए)।”

इससे पहले, मीडिया के साथ एक विशेष साक्षात्कार में, करण ने साझा किया था कि वह और तेजस्वी बहुत मजबूत रिश्ते में हैं और वह अपनी आसन्न शादी (impending wedding) के बारे में बार-बार पूछे जाने पर कोई दबाव नहीं लेते हैं। “ईमानदारी से कहूं तो अगर मैं दबाव लेना शुरू कर दूं तो बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पाऊंगा। मैं एक कलाकार हूं और मैं ऐसा व्यक्ति हूं जिसे अपने जीवन में कुछ बहुत ही महत्वपूर्ण निर्णय लेने पड़ते हैं। मुझे दबाव के बजाय कई अन्य चीजों के बारे में चिंता करनी होगी। कोई अपराध नहीं, लेकिन अगर मैं यह दबाव लेता हूं तो मैं अपना जीवन नहीं जी सकता। मैं इतना समझदार हूं कि मैं जानता हूं कि कब क्या होना चाहिए। ना ही रिश्ता बदला है। हम काफी खुश हैं, सुलझे हुए हैं।”

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button