दिल्लीन्यूज़राज्य-शहर

New Delhi Latest News: अब प्यार पर भी 28% का GST… वीडियो देख आपके होश उड़ जायेंगे!

Now 28% GST on love too... You will be shocked after watching the video!

New Delhi Latest News: अब प्यार पर भी 28% का GST… वीडियो देख आपके होश उड़ जायेंगे!पति अपनी पत्नी से केवल 72% प्यार करता है (Husband Loves Wife Only 72% ) : एक व्यक्ति का अपनी पत्नी से केवल 72% प्यार करने का एक हास्य वीडियो वायरल होने पर पूरे इंटरनेट पर लोग हंस रहे हैं। वीडियो में शख्स ने खुशी-खुशी बताया कि उसे सिर्फ 72% चीजें ही क्यों पसंद हैं। जब आप वीडियो देखेंगे तो आपकी भी लार टपकने लगेगी.

इस आधुनिकता के दौर में सोशल मीडिया हमारी जिंदगी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हो गया है, आज के दौर में हर व्यक्ति ही इसका इस्तेमाल कर रहे हैं। रील बनाने और वायरल होने से लेकर सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करने तक लोग कुछ भी कर रहे हैं. हर दिन, लाखों वीडियो सोशल मीडिया नेटवर्क पर पोस्ट किए जाते हैं। हालाँकि, किसी भी वीडियो का कंटेंट ही वास्तव में उसके वायरल होने का मुख्य कारण होता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पति-पत्नी का वीडियो वायरल हो रहा है। इसे देखने के बाद आपकी भी लार टपकने लगेगी.

सोशल मीडिया उपयोगकर्ता पुरानी सामग्री को दोबारा पोस्ट करने के बजाय मूल और नई सामग्री तैयार करने के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं। इस समय हर कोई हंस रहा है क्योंकि एक हास्य वीडियो में एक व्यक्ति केवल 72% समय अपनी पत्नी की प्रशंसा करता है। इस वीडियो में एक पति-पत्नी को लिफ्ट में बातचीत करते हुए दिखाया गया है.

वीडियो में वह आदमी हमें यह समझाकर चिढ़ाता है कि वह 100% के बजाय केवल 72% समय ही प्यार क्यों करता है। वायरल वीडियो में यह जोड़ा खरीदारी करने के बाद लिफ्ट से अपने घर वापस जाते दिख रहा है। “तुम मुझसे कितना प्यार करते हो?” एक मुस्कुराती हुई पत्नी अपने पति से पूछती है। “72%,” आदमी ख़ुशी से जवाब देता है। उसके जवाब से पत्नी दंग रह गई।

वीडियो पर खूब कमेंट्स आ रहे हैं.

फिर, आदमी जवाब देता है, “लक्जरी वस्तुओं पर 28% जीएसटी।” इससे हैरान होकर पत्नी लिफ्ट से बाहर निकल गई। वीडियो को देखने के बाद कई लोग खूब हंस रहे हैं. वायरल वीडियो पर यूजर्स के खूब कमेंट्स आ रहे हैं. एक व्यक्ति ने कहा, “गणित ख़राब है।” 72 का 28% मात्र 92 है, जो अभी भी 8% कम है। 8% दूसरों के लिए अलग रखा जा सकता है। एक अन्य टिप्पणीकार ने टिप्पणी की, “पार्टनर एक-दूसरे से 100% प्यार करने में भी सक्षम नहीं हैं।”

इस वीडियो के जरिये दर्शकों समेत कई लोग सरकार की JST निति पर चुटकी लेते हुए नजर आ रहे है, लोगों का कहना है जिस तरीके से सरकार ने लग्जरी चीजों पर 28% की GST लगाई है, उसके बाद पति अपने खूबसूरत पत्नीं को भी GST कटा कर प्यार कर रहें है,  हालाँकि ये वीडियो केवल मजाक के लिए बनाया गया था, मगर कई लोग इसका राजनैतिक तरीके से भी इस्तेमाल कर रहें है .  एक यूजर ने रस्कार पर हमला बोलते हुए लिखा की ” गंभीरता से – क्या आप जानते हैं  एच-कैप्ड उत्पादों पर जीएसटी है। चलने की छड़ी, व्हील चेयर, अंधे लोगों द्वारा उपयोग किए जाने वाले उत्पाद। बुजुर्गों की देखभाल के उत्पाद जैसे डायपर, उपरोक्त सभी पर जीएसटी है।”  आगे यूजर हैस्टग्स में लिखता है “#NoVoteForBJP”

इस वीडियो के बारे में आपकी क्या राय है क्या आप भी अपनी पत्नी और प्रेमिका से कितना प्यार करते हैं 100% या 28% का GST कटवाने के बाद करते हैं।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button