ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

एटीएस का गाजियाबाद में छापाः महिलाओं ने विरोध कर पीएफआई एजेंट भगाया, दो हिरासत में

गाजियाबाद। लखनऊ से आयी एटीएस की टीम ने यहां एक पीएफआई के एजेंट के घर पर छापा मारा। एजेंट के घर व आसपास की महिलाओं ने छापेमार टीम का विरोध किया।

महिलाओं ने पत्थरबाजी करके टीम के को उलझाये रखा। इसी का फायदा उठाकर एजेंट फरार होने में कामयाब रहा। एटीएस की टीम ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। इन लोगों पर पीएफआई एजेंट को फरार होने में मदद करने का आरोप है।  

पीएफआई का एजेंट परवेज के घर पर छापेमारी

बृहस्पतिवार को सुबह 4 बजे एटीएस की टीम मोदीनगर क्षेत्र के थाना भोजपुर के गांव कलछीना पहुंची।  यहां उसने पीएफआई का एजेंट परवेज के घर पर छापेमारी की। एटीएस की टीम पीएफआई के एजेंट परवेज को करने गिरफ्तार करने आयी थी।

महिलाओं ने छापेमारी का किया विरोध  

पता चला कि एटीएस ने जब परवेज घर छापा मारा। तब वहां मौजदू महिलाओं द्वारा विरोध किया गया। उन्होने शोर मचाकर अन्य महिलाओं को बुला लिया और वह पत्थर की आड़ लेकर मौके से फरार होने में सफल रहा।  

यह भी पढेंः बस में ब्लास्टः नगर निगम की बस का चार्जिंग प्वाइंट फटा, ब्लास्ट में इलेक्ट्रिशियन की मौत, दो घायल

इसके बाद एटीएस ने गाजियाबाद पुलिस को सूचना दी। स्थानीय पुलिस की मदद से सुबह करीब 7 बजे दोबारा छापेमारी की गयी। एटीएस ने वहां से फुरकान और इरफान नामक दो लोगों को हिरासत में लिया गया। एटीएस की टीम उनसे पूछताछ कर रही है।

पहले भी कई बार जा चुका है जेल

बताया गया है कि परवेज को राजस्थान, मेरठ और मोदीनगर पुलिस द्वारा पहले भी गिरफ्तार करके जेल भेजा जा चुका है। यह छापेमारी लखनऊ एटीएस से जुड़े होने के कारण स्थानीय पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है।

सूत्रों का कहना है कि हिरासत में लिये गये लोगों से परवेज के शरण लेने के संभावित ठिकानों का पता ज्ञात किया जा रहा है। परवेज को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। एटीएस की टीम स्थानीय पुलिस के सहयोग से उसे पकड़ने के प्रयास में लगी है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button