ट्रेंडिंगमनोरंजन

Urfi Javed Controversy: उर्फी जावेद से सोशल मीडिया पर भिड़ीं ये बिग बॉस फेम, कहा- ब्रेनलेस से क्या बहस करना!

नई दिल्ली: मनी लांड्रिंग (Money Laundaring Case) मामले में बॉलीवुड के बाद अब टीवी की कलाकारों का भी नाम सुर्ख़ियों में बना हुआ है। अब 200 करोड़ के मनी लांड्रिंग मामले में बिग बॉस फेम निक्की तंबोली और चाहत खन्ना भी शामिल हो गई हैं। ईडी ने अपनी चार्जशीट में कहा है कि दोनो अभिनेत्रियों ने कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से महंगे गिफ्ट्स और लाखों रुपए लिए थे। इसके बाद उर्फी जावेद (Urfi Javed Controversy) भी लाइमलाइट में आ गईं।

इसके बाद से टीवी के दो मशहूर हस्तियों के बीच कैटफाइट शुरु हो गई है। चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) का मनी लॉन्ड्रिंग के नाम आने के बाद से उर्फी जावेद (Urfi Javed Controversy) ने सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ़ बोलना शुरू कर दिया था। जिसके बाद अब चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) ने भी उर्फी (Urfi Javed Controversy) को जवाब देते हुए इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाई है।

चाहत ने उर्फी पर किया पलटवार

चाहत खन्ना (Chahat Khanna) ने उर्फी जावेद (Urfi Javed) को जवाब देते हुए इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाई है। उन्होनें उर्फी पर पलटवार करते हुए लिखा है कि बिना सच जाने पब्लिसिटी ने कूदना और ख़ुद का बेवकूफ़ बनाने का ये अच्छा तरीका है। ब्रेनलेस से क्या बहस करना है। अकल होती तो काम करती या शूट करती, ना की सेमी न्यूड स्पोटिंग करती। चलो कोई ना, आप तो आंटी, बीवी या मां बनने के लायक तो हो नही। अब दूसरो को ही आंटी बोलकर खुश हो जाओ, अल्लाह अकल नवाज़ें।

उर्फी ने चाहत पर कही थी बड़ी बात

इससे पहले उर्फी ने चाहत खन्ना के कमेंट पर पलटवार करते हुए कहा था कि मैंने तुम्हे सॉरी तुम्हारे डाइवोर्स को लेकर कहा था। एक अजनबी से जेल में जाकर पैसे और महंगे तोहफ़े लेने के लिए मैं क्यों सॉरी बोलूंगी। खुद को शर्मिंदा करना बंद करो। तुमने मेरे कपड़े पर कमेंट किया था, तुम ख़ुद पैसे के लिए रेंडम इंसान से जाकर मिलती हो। हनी, हमारा कोई कंपटीशन ही नहीं है।

यह भी पढ़ें: Mohali MMS Case: मोहाली के एसएसपी के दावे से केस में आया अलग मोड़, इस अभिनेता ने भी मामले को बताया दुर्भाग्यपूर्ण!

इसके अलावा उन्होनें कहा कि तुम हमेशा गोल्ड डिगर के नाम से जानी जाओगी और मैं वियर्ड कपड़ो के लिए। मेरे ख्याल से बाद वाला बेहतर है।

सबसे पहले चाहत खन्ना ने उर्फी जावेद को कहा था कि वो लाइमलाइट में आने के लिए मीडिया को पैसा देती हैं । अब ये देखना ज़्यादा दिलचस्प होगा कि ये सिलसिला यहीं थमता है या फिर ये लड़ाई लंबी चलने वाली है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button