ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

बस में ब्लास्टः नगर निगम की बस का चार्जिंग प्वाइंट फटा, ब्लास्ट में इलेक्ट्रिशियन की मौत, दो घायल

बरेली। बरेली में गुरुवार दोपहर इलेक्ट्रिक चार्जिंग बस स्टेशन पर चार्ज हो रही इलेक्ट्रिक बस का चार्जिंग प्वाइंट फट गया। इससे बस में तेज धमाका हुआ। इस हादसे में इलेक्ट्रिशियन की मौत हो गये और दो लोग घायल हो गये। घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मृतक इलेक्ट्रिशियन विजय कुमार सीबीगंज के पास एक गांव के रहने वाले थे। हादसे के समय विजय कुमार बस के अंदर इलेक्ट्रिशियन का काम कर रहे थे. इसी दौरान बस में तेज धमाका हुआ। बस में धमाके की आवाज सुनकर वहां पर अफरा-तफरी मच गई। चार्जिंग बस स्टेशन के लोग बस की तरफ दौड़े। तब तक विजय कुमार की मौके पर ही मौत हुई थी।

यह भी पढेंः राजनीति सनकः ‘अर्थी बाबा’ उर्फ राजन यादव ने क्यों अपनाया बौद्ध धर्म, वजह जान हो जाएंगे हैरान….

हादसे की ख़बर पाकर जनपद पुलिस, नगर निगम व  प्रशासन के आला अफसर मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घायलों को आनन फानन में बेहतर उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

हादसे के बाद मौके पर मौजूद पुलिस व प्रशासन के अधिकारी

जिलाधिकारी शिवाकांत द्विवेदी ने बताया कि बस का कंप्रेशर फटने से यह हादसा हुआ। इसमें एक की मौत हो गयी, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।  घायलों का निजी अस्पताल में उपचार हो रहा है। इस प्रकरण की जांच के लिए जांच कमेटी गठित कर दी गयी है। हादसे में मारे गये युवक के परिजनों को शीघ्र ही आर्थिक सहायता उपलब्ध करा दी जाएगी।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button