Foreign Newsबड़ी खबर

Gold medalist Arshad Nadeem with terrorist:ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट अरदश नदीम Terrorist हारिस धर के साथ मना रहे जश्र्न?

Olympic gold medalist Ardash Nadeem celebrating with terrorist Haris Dhar?

Gold medalist Arshad Nadeem with terrorist: सोशल मीडिया पर यूज़र्स ओलंपिक में पाकिस्तान के गोल्ड मेडलिस्ट अरशद नदीम का एक वीडियो शेयर कर रहे हैं। इस वीडियो में उन्हें अमेरिका द्वारा आतंकवादी घोषित किए गए मुहम्मद हारिस धर नामक व्यक्ति के साथ दिखाया गया है। इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस भड़क गए हैं।

ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट अरशद नदीम का पाकिस्तान लौटने पर गर्मजोशी से स्वागत किया गया। हर कोई उनसे मिलने और उन्हें उपहार देने के लिए उत्साहित दिखाई दे रहा है। इस बीच, उसका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक अमेरिकी घोषित आतंकवादी के साथ नजर आ रहा है।

बता दें वायरल विडियों  में नदीम को मुहम्मद हारिस धर से बात करते हुए देखा जा सकता है। सुरक्षा ग्रिड के सूत्रों के मुताबिक, धर मिल्ली मुस्लिम लीग (MML) का संयुक्त सचिव है, जो आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (LET) का राजनीतिक मुखौटा संगठन है, जिसे भारत में बैन कर दिया गया है। हालाँकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने दावा किया है कि नदीम के पाकिस्तान लौटने के बाद दोनों की मुलाकात हुई. लेकिन इस बात की अभी पुष्टि नहीं हुई है कि कैमरे पर कैद हुई बातचीत अरशद के पेरिस ओलंपिक में गोल्ड जीतने के बाद हुई थी या उससे पहले। हालांकि, इस वीडियो ने हर किसी को हैरत में डाल दिया है। शायद ही किसी को उम्मीद रही होगी कि इंटरनेशनल लेवल का एथलीट इस तरह किसी आतंकी से मुलाकात करेगा। वीडियो में हारिस धर उनसे वादे भी करता दिख रहा है।

मुंबई हमलों का मास्टरमाइंड है हाफिज

आपको बता दें MML हाफिज सईद के नेतृत्व वाला संगठन है, जिसे 2008 के मुंबई हमलों का मास्टरमाइंड माना जाता है, जिसमें 166 लोगों की जान चली गई थी। 2018 में अमेरिकी ट्रेजरी विभाग ने 7 विशेष रूप से नामित वैश्विक आतंकवादियों का नाम लिया था, जिसमें MML अध्यक्ष सैफुल्लाह खालिद, मुजम्मिल इकबाल शशिमी, हारिस धर, ताबिश कय्यूम, फैयाज अहमद, फैसल नदीम और मोहम्मद एहसान के नाम शामिल थे। उन पर लश्कर के लिए काम करने का आरोप है।

ऐसे हुआ अरशद का स्वागत

ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतने के बाद पाकिस्तान में हर जगह अरशद का स्वागत किया गया। पाकिस्तान के पंजाब प्रांत की मुख्यमंत्री मरियम नवाज ने भी अरशद नदीम से मुलाकात की और उनसे मुलाकात की। मरियम ने अरशद नदीम को एक कार और दस करोड़ पाकिस्तानी रुपए का चेक दिया। कार का नंबर 9297 है जो इसे खास बनाता है। नदीम ने रिकॉर्ड बनाने के लिए 92.97 मीटर की दूरी तक भाला फेंका था। तब से इस नंबर का महत्व बढ़ गया है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button