न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Katrina Kaif’s Birthday: पत्नि के 41वें बर्थडे पर पति विक्की ने अनोखे अंदाज में किया विश..दिखाए अनसीन पल

On his wife's 41st birthday, husband Vicky wished her in a unique way...showed unseen moments

Katrina Kaif’s Bithday: आज 16 जुलाई को कैटरीना कैफ 41वां जन्मदिन मना रही हैं । इस खास मौके पर उनके पति विक्की कौशल ने उनके लिए एक खास पोस्ट अपलोड की है, जिसे देखकर उनके फैंस बेहद खुश हैं। खास तौर पर विक्की के कैप्शन को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

आज बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ का 41वां जन्मदिन है। कैटरीना कैफ, जिनका पुराना नाम कैटरीना टॉरकेटी था, अभिनेत्री का जन्म 16 जुलाई 1983 को हांगकांग में हुआ था। 14 साल की उम्र में उन्होंने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी। बता दें कैटरीना कैफ के जन्मदिन के खास मौके पर एक्ट्रेस के लिए सभी का प्यार उमड़ रहा है। करीना कपूर और अनन्या पांडे समेत कई बॉलीवुड सितारों ने सोशल मीडिया पर टाइगर 3 की एक्ट्रेस को शुभकामनाएं दी हैं। दूसरी ओर, उनके प्यारे पति विक्की कौशल ने अपनी पत्नी के लिए सबसे खूबसूरत और रोमांटिक पोस्ट शेयर की, जिसने लोगों का दिल जीत लिया है।

विक्की कौशल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (instagram account) पर अपनी और पत्नी कैटरीना कैफ की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। अपनी प्यार को जन्मदिन (Birthday) की शुभकामनाएं देते हुए, विक्की कौशल (Vicky koshal) ने कहा, ‘तुम्हारे साथ यादें बनाना मेरे जीवन का सबसे पसंदीदा हिस्सा है। हैप्पी बर्थडे माय लव।’

सेलेब्स ने भी दी बधाई

आयुष्मान खुराना और राशि खन्ना जैसी साथी हस्तियों ने कटरीना को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। फैंस ने कमेंट सेक्शन में कैटरीना को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और दोनों के रिश्ते की खूब तारीफ की। एक फैन ने लिखा, ‘केवल वही पोस्ट जो मुझे जला सकती है।’

तीन साल पहले हुई शादी

दिसंबर 2021 में एक भव्य लोकेशन पर शादी करने वाला यह जोड़ा बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक रहा है। वर्कफ्रंट पर, विक्की अगली बार तृप्ति डिमरी और एमी विर्क के साथ ‘बैड न्यूज’ में दिखाई देंगे। यह फिल्म 19 जुलाई को सिनेमाघरों में आएगी।

कटरीना कैफ का करियर

कटरीना कैफ का जन्म 1984 को हांगकांग में हुआ था। ब्रिटिश और कश्मीरी मूल की कटरीना ने महज 14 साल की उम्र में ही मॉडलिंग की दुनिया में कदम रख दिया था, जो उन्हें भारत ले आया। कटरीना का बॉलीवुड सफर 2003 में फिल्म ‘बूम’ से शुरू हुआ। हालांकि, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन कटरीना की सुंदरता और पर्सनैलिटी ने सभी का ध्यान खींचा।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button