Live UpdateSliderचटपटीन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Operation Valentine: ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ का ट्रेलर रिलीज,  पुलवामा हमले पर बनी वरुण तेज की  इस फिल्म में क्या है सलमान खान का योगदान ?

Operation Valentine Trailer released, movie will be released on 1 March

Operation Valentine: वरुण तेज और मानुषी छिल्लर स्टारर अपकमिंग फिल्म  ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ का ट्रेलर सामने आ गया है। ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ 2019 के पुलवामा हमले और उसके बाद हुई एयर स्ट्राइक पर बेस्ड है। ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ का ट्रेलर का अनावरण 20 फरवरी  यानि मंगलवार को सलमान और राम चरण ने रिलीज किया।

ऑपरेशन वैलेंटाइन’ (Operation Valentine) को एक एरियल एक्शन मूवी के साथ political -थ्रिलर भी कहा जा रहा है। फिल्म अपने पहले टीजर के सामने आने के बाद से ही चर्चा का विषय  बनी हुई है।

आपको बता दें हाल ही एरियल एक्शन पर ऋतिक रोशन की फिल्म ‘fighter’ रिलीज हुई थी, और अब एक और फिल्म आ रही है। इसका नाम है ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’, जिसमें वरुण तेज और मानुषी छिल्लर लीड रोल में हैं। सलमान खान और राम चरण ने इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया और टीम को शुभकामनाएं दीं। ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ (Operation Valentine) शक्ति प्रताप सिंह हाड़ा ने निर्देशन किया है, और यें फिल्म सच्ची घटना पर बेस्ट है।

आपको बता दे ऑपरेशन वैलेंटाइन (Operation Valentine) के ट्रेलर में दिखाया गया है कि 14 फरवरी 2019 को किस तरह पुलवामा अटैक हुआ था, जिसमें देश के 40 जवान  शहीद हो गए थे। तब इंडियन एयरफोर्स ने अपने शहीद हीरो का बदला लेने के लिए पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक की थी। ट्रेलर में वरुण तेज एयरफोर्स पायलट अर्जुन देव के किरदार में छा  रहे हैं। वहीं मानुषी छिल्लर भी फिल्म में कमाल की लगी हैं।

क्या है ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ के ट्रेलर में? पुलवामा अटैक पर बेस्ड फिल्म

ऑपरेशन वैलेंटाइन’ (Operation Valentine )  ट्रेलर की शुरुआत अर्जुन देव से होती है, जो एक बुरा सपना देखते हुए अचानक से उठकर बैठ जाता है। फिर दिखाई जाती है उसकी एयरफोर्स की जिंदगी, जब वह पायलट था। साथ में सोनल के रोल में मानुषी छिल्लर भी हैं। दोनों अन्य अधिकारियों के साथ मिलकर देश को बचाने के अभियान पर निकल पड़ते हैं। ट्रेलर में खूब सारा एरियल एक्शन दिखाया गया है। इसके साथ ही फिल्म में वरुण तेज और मानुषी छिल्लर के बीच रोमांस भी दिखाया गया है।

1 मार्च को रिलीज होगी ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’

‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ (Operation Valentine )  1 मार्च को हिंदी और तेलुगु भाषा में रिलीज की जाएगी। फिल्म में वरुण तेज का रोल कैप्टन अभिनंदन वर्धमान से प्रेरित है, जो पुलवामा  हमले के बाद की गई एयर स्ट्राइक  का हिस्सा थे। उन्होंने एक पाकिस्तानी F-16 विमान को एयर स्ट्राइक में मार गिराया था।

शक्ति प्रताप हाड़ा ने किया ऑपरेशन वैलेंटाइन’  का निर्देशन

‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ (Operation Valentine )  sony picture international production , संदीप हुड्डा की रेनेसां पिक्चर्स की ओर से निर्मित और गॉड ब्लेस एंटरटेनमेंट (वकील खान) और नंदकुमार अब्बिनेनी द्वारा सह-निर्मित है. फिल्म को डायरेक्ट शक्ति प्रताप हाड़ा ने किया है।  वह ‘Operation Valentine’ से निर्देशन के क्षेत्र में पैर रख रहे हैं।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button