Live UpdateSliderन्यूज़बड़ी खबरबॉलीवुड

Rituraj Singh Death: टीवी जगत को बड़ा झटका, नहीं रहे अनुपमा एक्टर ऋतुराज सिंह, 59 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

What is the reason behind Rituraj's Death | Latest Update

Rituraj Singh Reason: TV ACTOR Rituraj Singh, जिन्होंने पर्दे पर अपने सख्त अंदाज से दर्शकों को एंटरटेन किया। उनका 19 फरवरी की रात निधन हो गया। वह महज 59 साल के थे। अस्पताल में अग्नाशय से जुड़ी किसी समस्या का इलाज कराने के लिए भर्ती थे। जब वह वहां से लौट रहे थे, तभी उन्हें सीने में दिक्कत हुई और उन्होंने दम तोड़ दिया।

ग्लैमर इंडस्ट्री से एक और दुखद खबर सामने आ रही है। एक्टर ऋतुराज सिंह का निधन हो गया है। उनकी उम्र 59 साल थी। कार्डियक अरेस्ट के कारण उन्होंने 19 फरवरी की रात अंतिम सांस ली। एक्टर ने ‘अपनी बात’, ‘ज्योति’, ‘हिटलर दीदी’, ‘शपथ’, ‘वॉरियर हाई’, ‘आहट’, ‘अदालत’, ‘दीया और बाती’ जैसे तमाम शोज में नजर आ रहे थे। आखिरी बार इन्हें रूपाली गांगुली के साथ ‘अनुपमा’ में देखा गया था, जिसमें इन्होंने एक रेस्टोरेंट के सख्त मालिक का किरदार निभाया था।

Also Read: Latest Entertainment News | News Watch India

रिपोर्ट की माने तो, एक्टर ऋतुराज सिंह की कार्डियक अरेसट् के कारण मौत हुई है। एक्टर महज 59 साल के थे। और कुछ वक्त से अग्नाशय संबंधित समस्याओं से जूझ रहे थे। उनके अचानक इस तरह से चले जाने से न केवल परिवारवालों को बल्कि उनके फैन्स को भी गहरा धक्का लगा है। क्योंकि वह उन्हें दोबारा शो में देखने की आस लगाए बैठे थे। उनका यूं अचानक चले जाना, TV जगत के लिए भारी नुकसार है।

अस्पताल में ऋतुराज भर्ती थे

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋतुराज सिंह अग्नाशय से जुड़ी किसी बीमारी से पीड़ित थे और अस्पताल में भर्ती थे। 19 फरवरी यानि बीते सोमवार को उन्हें कार्डियक अरेस्ट हुआ और मौत हो गई। लोगों और करीबियों ने उनके निधन पर शोक जताया है। साथ ही परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है। एक्टर के अच्छे दोस्त अमित बहल ने इस खबर की पुष्टि की है और दुख व्यक्त किया है।

अस्पताल से लौटते समय हुआ निधन

ऋतुराज सिंह के करीबी मित्र अमित बहल ने जानकारी देते हुए बताया, ‘हां, कार्डियक अरेस्ट के कारण उनका निधन हो गया। उन्हें कुछ वक्त से अग्नाशय के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। घर लौटने के दौरान कार्डियक कॉम्प्लीकेशन्स हुईं और वह गुजर गए।’ इनके पहले ‘अनुपमा’ में दोस्त के किरदार में नजर आए। इसके पहले अनुपमा के एक्टर नितेश पांडे का भी निधन हुआ था। उनकी उम्र महज 51 साल थी। उनकी मौत भी कार्डियक अरेस्ट के कारण हुई थी।

ऋतुराज सिंह की मौत से संदीप सिकंद का टूटा दिल

प्रोड्यूसर संदीप सिंकद को ऋतुराज सिंह की मौत से गहरा सदमा लगा हैं। अभिनेता की मौत पर उन्होंने पोस्ट कर कहा- “मैं शॉक्ड हूं. ये खबर सुनकर मेरा दिल टूट गया है। आज सुबह किसी ने मेरे Whatsapp group पर ये न्यूज शेयर की थी और तभी से मैं सदमे में हूं”।

इन फिल्मों-वेब सीरीज में भी दिखा चुकें कमाल

ऋतुराज की फिल्मों की बात करें तो यारियां 2, सत्यमेव जयते 2, द मास्टरपीस, बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। उन्होंने अपने करियर में indian police force , मेड इन हेवन, क्रिमिनल जस्टिस समेत कई web series में अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस का दिल जीता था। उनका यूं अचानक चले जाना सिनेमा के लिए बड़ा नुकसान है। ऋतुराज सिंह भले ही अब हमारे बीच नहीं रहे, मगर अपने फैंस के दिलों में वो हमेशा जिंदा रहेंगे।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button