Sliderन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजनमहाराष्ट्रराज्य-शहर

Isha Ambani Holi Meet Celebration Party: ईशा अंबानी की होली पार्टी में प्रियंका चोपड़ा साथ अन्य सितारों का जलवा,

Priyanka Chopra and other stars shine at Isha Ambani's Holi party,

Isha Ambani Holi Party Celebration Party: ईशा अंबानी ने 15 मार्च शुक्रवार रात को अंबानी निवास पर BVLGARI द्वारा ‘ए रोमन होली’ नाम की एक ग्रैंड पार्टी की होस्टिंग की। इस पार्टी में कई मेहमान शामिल हुए जिसमें राधिका मर्चेंट, प्रियंका चोपड़ा, आयुष्मान खुराना और कई अन्य सेलेब्स शामिल थे। प्रोग्राम में उन्हें स्वादिष्ट थाली, एंगेजिंग कन्वर्सेशन और बहुत कुछ दिया गया।

स्वादिष्ट प्रसार

स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरिज पर पार्टी के अंदर की फोटो और वीडियो शेयर किए। ईशा और प्रियंका को ‘आश्चर्यजनक मेजबान’ कहते हुए उन्होंने एक क्लिक के लिए पोज देते हुए दोनों की एक फोटो शेयर की। उन्होंने अपनी और अदिति राव हैदरी की लाल रंग की जोड़ी वाली तस्वीर भी शेयर की।

एक फैन के जरिए शेयर किए गए वीडियो में से एक में प्रियंका और ईशा मेहमानों से भरी लंबी डिनर टेबल पर बातें करते हुए दिखाई दे रही हैं। वीडियो में आयुष्मान खुराना भी नजर आ रहे हैं। विंक इमोजी के साथ ‘अभी व्यस्त’ लिखते हुए, अनाइता ने उस स्वादिष्ट थाली की एक तस्वीर भी शेयर की, जो मेहमानों को रात के खाने में खिलाई गई थी। थाली में स्वादिष्ट चावल और अन्य चीजों के अलावा Curries की एक Wide Range शामिल है। उन्होंने ताजे फूलों, Tealight Candles और अन्य चीज़ों से सजी लंबी डिनर टेबल की भी एक फोटो शेयर की।

ज्वैलरी डिजाइनर अदिति गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि पार्टी में 150 मेहमान शामिल हुए और 9 Bvlgari Heirloom Jewelery का प्रदर्शन किया गया। उन्होंने यह भी लिखा कि प्रियंका चोपड़ा और लक्ज़री ब्रांड के सीईओ क्रिस्टोफ़ बाबिन ने कार्यक्रम के बाद स्पीच भी दी।

सितारों से सजी अतिथि-सूची

इस कार्यक्रम में प्रियंका, आयुष्मान, ईशा और राधिका के अलावा, माधुरी दीक्षित नेने, शिल्पा शेट्टी, अथिया शेट्टी, ओरी अदिति, शारवरी वाघ जैसे कई सेलेब्स भी शामिल हुए। इवेंट में प्रियंका गुलाबी साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जबकि आयुष्मान ने क्रीम रंग की साड़ी पहनी थी। प्रियंका ने शुक्रवार को मुंबई के जियो वर्ल्ड प्लाजा में बुलगारी का एक भव्य स्टोर लॉन्च किया। लॉन्च के मौके पर उन्होंने Bralette and Sweeping Pants पहनकर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।

इवेंट में सेलेब्स ने क्या पहना?

इवेंट के लिए प्रियंका ने पेस्टल पिंक स्टाइलिश स्लिट स्कर्ट स्टाइल वाली शीर प्री-ड्रेप्ड साड़ी और ब्लाउज पहना था। ईशा ने मंलटीकलर की ड्रेस चुनी, जबकि श्लोका ने गुलाबी ड्रेस चुनी। एक फैन अकाउंट के जरिए शेयर की गई क्लिप में, प्रियंका को ईशा, श्लोका और राधिका मर्चेंट के साथ मंच पर देखा गया था। उन्होंने माइक सौंपने से पहले भीड़ से राधिका के बारे में बात की। जब राधिका एक पल के लिए कन्फ्यूज हो गई तो वे सभी खिलखिला पड़े।

अदिति राव हैदरी ने नारंगी साड़ी और गुलाबी ब्लाउज पहना था। आयुष्मान क्रीम आउटफिट में नजर आए। शिल्पा शेट्टी ने प्रिंटेड क्रीम केप के नीचे हरे रंग का आउटफिट पहना था। अथिया को काले और बेज रंग के ब्लेज़र और पैंट में देखा गया। माधुरी ने लाल पैंटसूट पहना था, जबकि उनके पति डॉ. श्रीराम नेने ने काले कोट और पैंट के नीचे सफेद शर्ट पहनी थी। शरवरी क्रीम चोली और नेवी ब्लू लहंगे में नजर आईं। ओरहान अवत्रामणि उर्फ ओरी ने काली टी-शर्ट और चारकोल पैंट चुना।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button