SliderSocial Mediaट्रेंडिंगन्यूज़

Viral Video: जिम में महिला के साथ दर्दनाक हादसा, चेस्ट बटरफ्लाई मशीन के हैंडल से गंभीर चोट

Painful accident with woman in gym, serious injury due to handle of chest butterfly machine

सोशल मीडिया पर रोजाना कुछ न कुछ वायरल होता ही रहती है। कभी कोई मनोरंजन वाली वीडियो वायरल हो जाती है तो कभी-कभी दिल दहलाने वाली घटना भी सामने आ जाती है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त वायरल हो रहा है जिसको देखकर आप सब भी हैरान हो जाएंगे।

हादसे का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक जिम के अंदर एक महिला के साथ दर्दनाक हादसा होता नजर आ रहा है। इस वीडियो ने जिम में सुरक्षा और सावधानी को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं।

घटना का विवरण

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति चेस्ट बटरफ्लाई मशीन पर बैठकर चेस्ट की एक्सरसाइज कर रहा है। उसके बाईं ओर एक महिला खड़ी है, जो अपने फोन में व्यस्त है। कुछ समय तक एक्सरसाइज करने के बाद, व्यक्ति रुकता है और कुछ सेकंड के बाद मशीन के हैंडल को छोड़ देता है। जैसे ही वह हैंडल छोड़ता है, हैंडल सीधा जाकर पास में खड़ी महिला के चेहरे पर लगता है।

महिला की हालत

हैंडल के चेहरे पर लगने से महिला तुरंत नीचे गिर जाती है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि महिला गिरते ही अपने सिर को पकड़कर बैठ जाती है। इस हादसे के बाद जिम में हड़कंप मच गया और तुरंत ही लोग महिला की मदद के लिए दौड़ पड़े। महिला को गंभीर चोटें आई हैं और उसे तुरंत चिकित्सा सहायता दी गई।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @cctvidiots नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘अपने सेट के आधे में उसे एहसास हुआ कि उसके कोच ने उन्हें चेस्ट क्रशर नहीं बल्कि स्कल क्रशर करने के लिए कहा था।’ इस वीडियो को 1 लाख 78 हजार लोगों ने देख लिया है।

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया

वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, “हत्या का प्रयास कैमरे में कैद हो गया।” दूसरे यूजर ने लिखा, “जिम में मोबाइल चलाने का फायदा।” तीसरे यूजर ने लिखा, “वो फोन क्यों चला रही थी और वर्कआउट नहीं कर रही थी?” चौथे यूजर ने लिखा, “अपनी-अपनी जगह दोनों गलत हैं, लेकिन वह आदमी एकदम बेवकूफ है।” एक और यूजर ने लिखा, “उसे काफी तेज लगी होगी।”

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button