Live UpdateSliderट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

शाकिब अल हसन की नहीं रुक रही ‘गुंडागर्दी’, फैन को जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल

Shakib Al Hasan Slap Video: बांग्लादेश के स्टार क्रिकेटर शाकिब अल हसन एक बार फिर विवादों में फंस गए है वह चुनाव प्रचार के दौरान फैंस से घिर हुए थे और वीडियो में वह पीछे मुड़कर थप्पड़ जड़ते नजर आ रहे हैं।

बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) भी होते हैं कोई न कोई विवाद खड़ा हो जाता है। अब बांग्लादेश चुनाव को ही ले लीजिए। बांग्लादेश का स्टार क्रिकेटर ने मगुरा-1 निर्वाचन क्षेत्र चुनाव लड़ा और जीता भी, मगर रिजल्ट से कुछ ही देर पहले एक फैन को थप्पड़ मार दिया। अब इस मोमेंट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चुनाव के दिन शाकिब (Shakib Al Hasan) एक मतदान केंद्र पर बड़ी संख्या में फैंस की भीड़ का सामना करना पड़ा।

Also Read: Latest Hindi News Shakib Al Hasan Slap Video । News Today in Hindi

इस दौरान वह अपना आपा खो बैठे और फैन को थप्पड़ जड़ दिया।

रिपोर्ट्स मुताबिक वह अपना वोट डालने पहुंचे थे। भीड़ में से एक फैन उन्हें पीछे से पकड़ लिया, जिस पर क्रिकेट स्टार (Shakib Al Hasan) अपना आपा खो दिया वीडियो में शाकिब पीछे मुड़ते हुए और फैन को करारा थप्पड़ जड़ दिया। दावा है कि यह मतदान के दिन सामने आया, दूसरों का कहना है कि यह एक हफ्ते पहले हुआ था। घटना के समय को लेकर भ्रम है, लेकिन वायरल वीडियो में शाकिब दिख रहे हैं।

शाकिब अल हसन की रैलियो के बाद थप्पड कांड से बढ़ा विवाद

2024 के राष्ट्रीय चुनावों में मगुरा-1 निर्वाचन क्षेत्र के लिए अवामी लीग के उम्मीदवार बनने के बाद से शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) देश भर में यात्रा की। नागरिकों के साथ बातचीत की है और यहां तक कि अपने अभियान रैलियों में क्रिकेट को भी शामिल किया है। हालांकि, थप्पड़ की घटना जनता के साथ उनकी आम तौर पर हंसमुख बातचीत के बिल्कुल विपरीत है। शाकिब अल हसन चुनाव में विजयी हुए। 36 वर्षीय क्रिकेट शाकिब (Shakib Al Hasan) विधायक और क्रिकेट कप्तान के रूप में अपने कर्तव्यों को संतुलित करने के लिए तैयार हैं।

Read: Latest Hindi News Today | Today Hindi Samachar

फैंस हैरान हैं, शाकिब पर भड़के

फैंस ने शाकिब (Shakib Al Hasan) इस गैरजिम्मेदाराना व्यवहार पर आश्चर्य और निराशा व्यक्त की है। चुनाव जीतने के प्रबल दावेदार होने के बावजूद इस घटना ने क्रिकेटर के विवादों के इतिहास को और बढ़ा दिया है। लोगों की काफी कड़ी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। बता दें कि इससे पहले शाकिब (Shakib Al Hasan) पायर से भिड़ चुके हैं। पत्नि हुए विवाद को लेकर एक फैन को थप्पड़ मारा था। इसके इतर भी वह विवादित बयान देते नजर आते हैं।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button