Foreign NewsSliderट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Pakistan Crime News: Pakistan में आजादी दिवस पर विदेशी महिला के साथ हुआ दुष्क्रम, हाथ-पैर बांध कर फेंका सड़क पर

Pakistan Crime News: On Independence Day in Pakistan, a foreign woman was raped, tied hands and feet and thrown on the road.

Pakistan Crime News: देश में हर जगह आजादी का जश्न मनाया जा रहा है। हर गली, हर मोहल्ले, हर शहर में झंडा लहर रहा है। इसी बीच पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। दरअसल पड़ोसी देश पाकिस्तान में 28 साल की विदेशी महिला के साथ एक गैंग रेप का मामला सामने आए हैं, जिसे बताया जा रहा है की पांच आरोपीयों ने मिल कर एक विदेशी महिला के साथ इस्लामाबाद में लगातार पांच दिनों तक गैंगरेप किया और 14 अगस्त यानी पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस वाले दिन महिला को घायल अवस्था में सड़क पर छोड़ दिया। इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के माने तो उनके अनुसार कथित तौर पर रेप के बाद महिला के हाथ और पैर बांधकर उसे इस्लामाबाद के जी 6 सेक्टर में फेंक दिया गया। जब लोगों को इस घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने पुलिस को सूचित किया, मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने महिला को रेस्क्यू किया और मेडिकल केयर में भर्ती कर दिया। बता दे कि घटना का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसके बाद पाकिस्तान को लेकर कई सवाल और खड़े हो गए हैं।

वहीं पुलिस के द्वारा किए गए जांच पड़ताल में महिला ने अपनी दुख जाहिर करते हुए बताया कि कुछ लोग उसे बांधकर 5 दिनों तक उसके साथ लगातार गैंगरेप किया। वहीं पुलिस की शुरुआती जांच में महिला के द्वारा किए गए दावा की पुष्टि की गई और उसके बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। वहीं इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी की गिरफ्तारी भी की है, जिसकी पहचान तमिज़ुद्दीन के तौर पर हुई है। पुलिस अधिकारी ने आरोपी को उसके घर से पड़ा है। पाकिस्तान टुडे की रिपोर्ट्स की मानें तो उनके अनुसार आरोपी से पूछताछ के दौरान बताया कि महिला मानसिक रूप से अस्थिर है और उसके पास अपनी पहचान और यात्रा से जुड़े कोई भी दस्तावेज नहीं थे। वहीं आगे की जांच के लिए आरोपी की मेडिकल जांच कराई जा रही है।

हालांकि यह कोई पहली बार नहीं हुआ है इससे पहले भी एक हिंदू महिला के साथ रेप की खबर सामने आई थी और वजह था कि महिला इस्लाम कबूल नहीं कर रही थी। यह पूरा मामला पाकिस्तान के उमरकोट जिले से आई थी। बता दें कि ऐसी कई खबरें लगातार मीडिया में आती रहती है।

Khushi Singh

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button