ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Palak Tiwari ने स्ट्रैपलेस ड्रेस में ढाया कहर, फैन उनके हॉट लुक पर हुए फिदा

नई दिल्ली: श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उनके बिजली- बिजली सॉन्ग के बाद से लोग उन्हें बेहद पसन्द करने लगे है. कई फैंस की वो क्रश भी बन गयी हैं.

पलक तिवारी की बोल्ड अदाएं

वह अक्सर नए-नए लुक में अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. पलक तिवारी अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में व्हाइट कलर की स्ट्रैप्लेस ड्रेस में नजर आ रही हैं. पलक ने अपनी व्हाइट सिजलिंग ड्रेस को ट्रेंडी ईयररिंग्स के साथ पहना है. पलक इस लुक में बहुत-ही ग्लैमरस लग रही हैं.  3जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने ने फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया का ट्रेम्प्रेचर हाई कर दिया है.

श्वेता तिवारी की बेटी Palak Tiwari का गॉर्जियस लुक, स्ट्रैपलेस ड्रेस में ढाया  कहर - Television AajTak

पलक तिवारी की पॉपुलैरिटी

इन दिनों पलक तिवारी ने अपनी हॉट अदाओं से कई एक्ट्रेसेस को भी पीछे छोड़ दिया है. पलक तिवारी का ग्लैमरस लुक कई लोगों को दिवाना कर देता है. कुछ ही घंटों में पलक की पोस्ट पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. पलक तिवारी के कई फैंस ने उनके फोटोज पर भर- भर के कमेंट किया है. किसी ने स्टनिंग ब्यूटी कहा तो किसी ने ब्यूटीफुल क्वीन कहा.

श्वेता तिवारी की बेटी Palak Tiwari का गॉर्जियस लुक, स्ट्रैपलेस ड्रेस में ढाया  कहर - Television AajTak

पलक के कैरियर की शुरूआत

बिजली बिजली गाने के हिट के बाद उनका एक नया गाना रिलीज हुआ है. पलक के नए गाने का नाम ‘मंगता है क्या’ है. इस सॉन्ग में पलक ने आदित्य सील नजर आ रहे हैं. इस गाने को फैंस का जबरदस्त प्यार मिल रहा है. गाने पर लाखों व्यूज आ चुके हैं.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button