SliderSocial Mediaखेल खेल मेंट्रेंडिंग

Viral Video: आग से खिलवाड़ पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो से मिला बड़ा सबक

Playing with fire proved costly, big lesson learned from viral video on social media

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो सभी को यह सबक सिखाता है कि आग को कभी भी हल्के में नहीं लेना चाहिए। इस वीडियो को देखने के बाद हर किसी के रोंगटे खड़े हो जाते हैं, और यह एक गंभीर चेतावनी देता है कि ऐसी खतरनाक हरकतों से बचना चाहिए।

वीडियो का दृश्य


वायरल वीडियो में कुछ लोगों की भीड़ नजर आ रही है, जो किसी आयोजन या उत्सव का हिस्सा हो सकती है। इस भीड़ के बीच में एक बच्चा खड़ा है, जिसके हाथ में एक जलती हुई मशाल है। बच्चा एक खतरनाक स्टंट करने की कोशिश करता है जिसमें वह मुंह से मशाल की ओर पेट्रोल फूंकता है। यह स्टंट अक्सर सर्कस या पारंपरिक शो में देखा जाता है, लेकिन इस बार यह कोशिश बच्चे के लिए जानलेवा साबित हो जाती है।

हादसा


जैसे ही बच्चा पेट्रोल फूंकता है, मशाल से निकलती हुई आग अचानक उसके चेहरे पर लग जाती है। यह दृश्य देखते ही वहां मौजूद लोग हैरान और परेशान हो जाते हैं। भीड़ में मौजूद लोग तुरंत बच्चे की मदद के लिए दौड़ते हैं और आग को बुझाने की कोशिश करते हैं। काफी मशक्कत के बाद, लोग किसी तरह बच्चे को आग से बचाने में सफल होते हैं। इस दौरान बच्चा बुरी तरह झुलस चुका होता है, लेकिन उसकी जान बच जाती है।

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया


इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने कई तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं। इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @PalsSkit नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। एक यूजर ने लिखा, “अभी तो बत्तीसी जल जाती।” दूसरे ने लिखा, “क्या कर रहा है ये वीर जवान।” तीसरे ने कहा, “ज्यादा होशियार बन रहा था।” वहीं एक यूजर ने लिखा, “भूखा पेट सब कुछ करवा देता है।”अधिकांश लोगों ने इस घटना को बेहद डरावना बताया है। एक यूजर ने लिखा, “यह वीडियो देखकर मेरे दिल की धड़कनें तेज हो गईं। हमें बच्चों को ऐसी खतरनाक हरकतें करने से रोकना चाहिए।” वहीं, दूसरे यूजर ने कहा, “आग के साथ खेलने का नतीजा हमेशा खतरनाक होता है। इस वीडियो से हमें सीख लेनी चाहिए।”

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button