न्यूज़मध्य प्रदेशराजनीतिराज्य-शहर

एमपी के मन में पीएम और पीएम के मन में एमपी क्या है बीजेपी का नया प्लान?

PM Modi News : अब लोकसभा चुनाव को लेकर युद्ध स्तर पर तैयारी होने लगी हैं जिसके तहत सभी सियासी दल देश की आम जनता से तमाम तरह के लोक लुभावन वादों की झड़ी लगानें में लगें हुए हैं। पक्ष हो या विपक्ष पुरजोर प्रयास कर रहीं है। सभी पार्टियां अपनी ताकत झोकने में लगी हुई हैं । देश के अलग अलग राज्यों में बीजेपी अपना झंडा तो गाड़ ही रही है। लेकिन इसी कड़ी में मध्य प्रदेश में बीजेपी की पैनी नजर है। यहां लोगों को साधने के लिए एक अलग अंदाज में अपनी ताकत लगाती हुई नजर आ रही है तो वहीं अब लोकसभा चुनाव 2024 चुनाव के लिए बीजेपी के लिए ज्यादा से ज्यादा समर्थन जुटाने के लिए एक खास तरह के अभियान की शुरूआत की है। जिसे विकास दूत के रूप में रजिस्ट्रेशन करना होगा। बीजेपी इस अभियान के जरिए एमपी राज्य की जनता को साधने की कोशिश करेगी। इस अभियान का आगाज पीएम मोदी के लिए लोगों में विश्वास और विकास का संचार करने के लिए किया जा रहा है।

Latest Hindi News | MP Hindi News PM Modi News (मध्य प्रदेश समाचार)

एमपी में पीएम मोदी के प्रति में जनता में जुड़ाव बढाने के लिए बीजेपी ने अभियान की पहल की है। बीजेपी की तरफ से चलाए गए इस अभियान का नाम‘ मोदी के मन में बसे एमपी और एमपी के मन में बसे मोदी है। जिसका उद्देश्य और मकसद एकमात्र है पीएम मोदी की छवि को लोगों के मन में बसाना और के जहन में ये उतारना पीएम मोदी राज्य की जनता के साथ हैं। ये अभियान बीजेपी की राष्ट्रीय इकाई के नेतृत्व मे किया गया है। लेकिन इसे पीएम मोदी और एमपी के साथ संबंधो पर केंद्रीत किया जा रहा है। पीएम और राज्य की जनता के बीच रिश्तों की नीव मजबूत करने के लिए शुरू किया गया है।

अब आपको बता दें कि इस अभियान के तहत एक वेबसाइट पर एक सप्ताह में 6.95 लाख लोगों ने विकास दूत के रूप पंजीकरण भी करा चुके हैं। जिसमे सिर्फ मोबाइल नंबर, नाम और निर्वाचन क्षेत्र के साथ अपनी उम्र लिखकर रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। इस वेबसाइट पर पीएम मोदी का पीएम से किस तरह का जुड़ाव है ये समझाने की कोशिश की गई है। जिसमें आपको उसे पीएम से जुड़े वीडियो क्लिपस रिंगटोन और गाने हैं। साथ ही एमपी के महाकाल कॉरिडोर के उद्घाटन, सड़कों, नालें, जल, जमीन, नल जल योजना, आवास योजना और आदिवासी विकास योजना जैसी तमाम सारी सराकरी योजानाओं के बारें में बताया गया है।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button